India vs Australia 3rd ODI insurance madhya pradesh cricket association - INDvAUS: 15 करोड़ रूपये में हुआ तीसरे वनडे मैच का बीमा, जानें वजह DA Image
14 दिसंबर, 2019|3:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvAUS: 15 करोड़ रूपये में हुआ तीसरे वनडे मैच का बीमा, जानें वजह

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को इंदौर में खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच में बारिश होने की संभावना है। इस बीच, मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) ने अलग-अलग जोखिम कवर के तहत इस मुकाबले का कुल 15 करोड़ रूपये का बीमा कराया है। 
           
एमपीसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रोहित पंडित ने शनिवार को बताया, हमने जोखिम की तीन अलग-अलग श्रेणियों के तहत भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच का कुल 15 करोड़ रपये का बीमा कराया है।   

Match Preview: सीरीज पर कब्जा करना चाहेगा भारत, नई चाल चलेंगे कंगारू
         
हालांकि पंडित ने संबंधित बीमा कम्पनी और बीमा योजनाओं के बदले एमपीसीए के भरे गये प्रीमियम की राशि का खुलासा नहीं किया। उन्होंने यह जरूर बताया कि बीमा योजनाएं एक भी गेंद नहीं फेंके जा सकने के कारण मैच के पूरी तरह रद्द होने और मुकाबले के दौरान किसी घटना या दुघर्टना से दर्शकों के हताहत होने के वित्तीय जोखिमों को कवर करती हैं। 

लौटता मॉनसून शहर में पखवाड़े भर से सक्रिय था और रूक-रूक कर बारिश हो रही थी। लेकिन शुक्रवार दोपहर के बाद बारिश का दौर थम गया। बादलों के छंटने के बाद आज दिन भर शहर में तेज धूप खिली रही। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने पूवार्नुमान के हवाले से बताया कि कल यहां होलकर स्टेडियम में होने वाला एक दिवसीय मैच बारिश के बड़े असर से काफी हद तक बचा रहेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs Australia 3rd ODI insurance madhya pradesh cricket association