india vs australia 2nd t20 live cricket score live streaming online free at sony liv from melbourne fans shows anger on playing xi ind vs aus - India vs Australia 2nd T20, Ind vs Aus Live Cricket Score: प्लेइंग इलेवन में नहीं मिली चहल को जगह, भड़के फैन्स ने ट्विटर पर यूं निकाली भड़ास DA Image
22 नवंबर, 2019|8:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

India vs Australia 2nd T20, Ind vs Aus Live Cricket Score: प्लेइंग इलेवन में नहीं मिली चहल को जगह, भड़के फैन्स ने ट्विटर पर यूं निकाली भड़ास

टीम इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज (शुक्रवार) मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है।

Ind vs Aus: प्लेइंग XI में नहीं मिली चहल को जगह, फैन्स ने यूं निकाली भड़ास (हिन्दुस्तान टाइम्स)

टीम इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज (शुक्रवार) मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने इस मैच के प्लेइंग इलेवन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। इस मैच में स्पिनर यजुवेंद्र चहल को बाहर रखा गया है।

चहल को प्लेइंग इलेवन में शामिल न किए जाने की वजह से क्रिकेट फैंस ने गुस्सा दिखाया है। मैच से पहले बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई प्लेइंग इलेवन की लिस्ट पर ट्विटर यूजर्स ने चहल को लेकर कई तरह के सवाल पूछे हैं। 

India vs Australia 2nd T 20: यहां पढ़ें मैच का लेटेस्ट अपडेट

प्रशांत कुमार नामक एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि खलील अहमद की जगह चहल को प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए। अनुवा नामक ट्विटर यूजर का कहना है कि चहल नहीं है। ये कोई प्लानिंग है या फिर जिद्दी है? उम्मीद है कि विराट कोहली तीसरे नंबर पर खेलेंगे।

वहीं, एक आयुष राज नामक यूजर ने लिखा है कि सभी लोग चहल के बारे में बातें कर रहे हैं। लेकिन मैं इस बार पर ताज्जुब कर रहा हूं कि उमेश ने क्या गलत किया है? वह ओपनिंग और मिडिल ओवरों के लिए शानदार गेंदबाज हैं। एक अन्य ट्विटर यूजर का कहना है कि वनडे और टी 20 में टॉप 3 रैंकिंग में होने वाले चहल को बाहर बैठाया गया है। बता दें कि आस्ट्रेलिया ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर रखी है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में टीम इंडिया को चार रनों से पराजित किया था। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, क्रूणाल पांड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और खलील अहमद। 

आस्ट्रेलिया : एरॉन फिंच (कप्तान), डार्सी शॉर्ट, क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, बेन मैक्डॉरमेट, एलेक्स कैरी, एंड्रयू टाई, एडम जाम्पा, बेहेरनडोर्फ और नाथन कोल्टर नील।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs australia 2nd t20 live cricket score live streaming online free at sony liv from melbourne fans shows anger on playing xi ind vs aus