DA Image
23 फरवरी, 2020|12:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvAUS: भारतीय बल्लेबाजों के सामने बेअसर रहे मिशेल स्टार्क, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

mitchell starc photo ht

भारत ने शुक्रवार को यहां सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 340 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। भारत के लिए शिखर धवन ने 90 गेंदों पर 13 चौके और एक छक्के की मदद से 96 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली ने 76 गेंदों पर 78 रन बनाए। उनकी पारी में छह चौके शामिल रहे। 

लोकेश राहुल ने अंतिम ओवरों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 52 गेंदों पर 80 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में छह चौके और तीन छक्के शामिल रहे। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के सभी गेंदबाजों को मार पड़ी। उनके लिए लेग स्पिनर एडम जाम्पा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन भारतीय बल्लेबाजों को शिकार बनाया। जबकि तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा रन लुटाए। 

LIVE INDvAUS: भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा 341 रनों का लक्ष्य

उन्होंने अपने कोटे के 10 ओवरों में 78 रन दे डाले। इसके साथ ही उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। उन्होंने किसी वनडे मैच में दूसरी बार सबसे ज्यादा रन खाए हैं। इससे पहले उन्होंने 2015 में इंग्लैंड के खिलाफ मेनचेस्टर में 79 रन खाए थे। जबकि इंग्लैंड के खिलाफ ही एजबेस्टन में उन्होंने 75 रन लुटाए थे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से केन रिचर्डसन भी महंगे साबित हुए। उन्होंने दस ओवर में 73 रन देकर दो विकेट लिए।

टी20 ही नहीं वनडे इंटरनेशनल में भी वापसी करना चाहते हैं डिविलियर्स 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs australia 2nd odi live cricket score mitchell starc embarrassing record against team india in saurashtra cricket association stadium rajkot