फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटindia vs australia 2nd odi: ड्रॉप कैच के साथ अपनी तेजी और दिमाग से धौनी ने जीता सबका दिल- watch video

india vs australia 2nd odi: ड्रॉप कैच के साथ अपनी तेजी और दिमाग से धौनी ने जीता सबका दिल- watch video

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में 5 मार्च को खेला गया। रोमांच के हद तक...

india vs australia 2nd odi: ड्रॉप कैच के साथ अपनी तेजी और दिमाग से धौनी ने जीता सबका दिल- watch video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नागपुरWed, 06 Mar 2019 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में 5 मार्च को खेला गया। रोमांच के हद तक पहुंचे इस मैच को भारत ने आखिरी ओवर में आठ रनों से जीत लिया और सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) इस मैच में गोल्डन डक का शिकार हुए थे, लेकिन विकेट के पीछे कमाल का प्रदर्शन करते हुए भारत की जीत में उन्होंने अहम योगदान दिया। इसके अलावा धौनी का एक ड्रॉप कैच भी खूब चर्चा में है, मजेदार बात ये है कि कैच ड्रॉप होने के बावजूद उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

कुलदीप यादव की गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब ने स्वीप शॉट खेला, जिसे धौनी ने अपनी तेजी और दिमाग के दम पर कैच में लगभग तब्दील कर लिया था। ये शॉट चौके के लिए भी जा सकता था, लेकिन धौनी की तेजी से भारत ने यहां चार रन बचा लिए। बीसीसीआई टीवी ने इस वीडियो को शेयर भी किया है।

IPL2019: युवी ने पहनी रोहित शर्मा की जर्सी, तो पत्नी रितिका ने कर दिया ये कमेंट

World Cup: विश्वकप के 4 स्पेशल रिकॉर्ड, जो हैं सिर्फ भारत के नाम 

सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। हैंड्सकॉम्ब ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से 48 रनों की पारी खेली थी। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया था। विराट कोहली की सेंचुरी के दम पर भारत ने 50 ओवर में 250 रन बनाए, जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.3 ओवर में 242 रनों पर ऑलआउट हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें