DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  INDvAUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी के लिए कोच रवि शास्त्री समेत भारतीय कोचिंग स्टाफ पहुंचा UAE
क्रिकेट

INDvAUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी के लिए कोच रवि शास्त्री समेत भारतीय कोचिंग स्टाफ पहुंचा UAE

एजेंसी,दुबईPublished By: Mohan Kumar
Mon, 26 Oct 2020 07:15 PM
INDvAUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी के लिए कोच रवि शास्त्री समेत भारतीय कोचिंग स्टाफ पहुंचा UAE

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और उनका सहयोगी स्टाफ दो महीने के ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी के लिए यूएई के दुबई शहर पहुंच गया और 'बायो बबल'(जैव सुरक्षित बबल) में प्रवेश कर लिया है। शास्त्री, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर अपने-अपने शहरों से रविवार को यहां पहुंच गए। बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि मुख्य कोच और उनकी टीम कल यहां पहुंच गई। वे क्वारंटाइन पर हैं और उनके तीन आरटी-पीसीआर टेस्ट हो चुके हैं। सहयोगी स्टाफ, चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी के लिए अलग से बायो बबल बनाया गया है।

समझा जाता है कि पुजारा और विहारी छह दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा होने पर दुबई के आईसीसी अकादमी में प्रैक्टिस करेंगे। श्रीलंका के थ्रोडाउन विशेषज्ञ नुवान और भारत के रघु इन दोनों टेस्ट स्पेशलिस्ट की प्रैक्टिस में मदद करेंगे। विहारी हैदराबाद में श्रीधर के साथ नेट अभ्यास कर रहे थे जबकि पुजारा ने राजकोट में अपनी अकादमी में अभ्यास किया।

किसकी वजह से किंग्स XI पंजाब IPL 2020 में कर पाया कमबैक, सुनील गावस्कर ने लिया इनका नाम

भारत तीनों फॉर्मेट में 30 सदस्यीय टीम और 20 सहयोगी स्टाफ को लेकर ऑस्ट्रेलिया जाएगा। सिडनी और कैनबरा में सीमित ओवरों की सीरीज होने की उम्मीद है जबकि चार टेस्ट ब्रिसबेन, एडिलेड, मेलबर्न और सिडनी में खेले जाएंगे। डे-नाइट का टेस्ट एडिलेड में होना है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक अंतिम कार्यक्रम बीसीसीआई को नहीं भेजा है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में हर प्रांत में क्वारंटाइन के अलग नियम हैं।

RCB के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के दाएं हाथ के अंगूठे पर पांच टांके 

संबंधित खबरें