फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटind vs aus: जानिए विराट कोहली को लेकर पैट कमिंस ने दिया कैसा अटपटा बयान

ind vs aus: जानिए विराट कोहली को लेकर पैट कमिंस ने दिया कैसा अटपटा बयान

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पहुंच चुकी है। 21 नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज खेली जानी है और उसके बाद 6 दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा।...

ind vs aus: जानिए विराट कोहली को लेकर पैट कमिंस ने दिया कैसा अटपटा बयान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मेलबर्नMon, 19 Nov 2018 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पहुंच चुकी है। 21 नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज खेली जानी है और उसके बाद 6 दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने एक अटपटा सा बयान दे डाला है।

ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले विराट ने कहा था कि वो स्लेजिंग अपनी तरफ से शुरू नहीं करेंगे, लेकिन अगर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने इसकी शुरुआत की, तो उन्हें उनकी ही भाषा में जवाब दिया जाएगा। विराट ने साफ कहा था कि उन्हें किसी भी खिलाड़ी से भिड़ने में कोई भी दिलचस्पी नहीं है, लेकिन पैट कमिन्स को इस पर विश्वास नहीं हो रहा है और उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान की छींटाकशी के लिए उनके खिलाड़ियों को तैयार रहना चाहिए।

मिशेल जॉनसन बोले- स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट का प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए

AUS vs IND: जानिए क्यों आॅस्ट्रेलिया में रवि शास्त्री को खल रही है हार्दिक पांड्या की कमी

'विराट अगर शांत रहकर खेलेगा तो हमें हैरानी होगी'

विराट कोहली ने कहा कि था उन्हें मुकाबले के एहसास के लिए अब टकराव की जरूरत नहीं है, लेकिन कमिन्स ऐसा नहीं मानते।  कमिन्स ने कहा, 'मैंने उसे मीडिया से ऐसी बातें करते हुए सुना है कि वो छींटाकशी नहीं करेगा लेकिन वो ऐसा नहीं करता है तो मुझे हैरानी होगी।' उन्होंने कहा, 'वह बेहद प्रतिस्पर्धी है और वो वास्तव में उससे कामयाब होता है। हम इसके लिए तैयार रहेंगे। हमें प्रतिस्पर्धी बने रहना है। हम उसके साथ अन्य खिलाड़ियों जैसा ही व्यवहार करेंगे।'

कमिंस के इस बयान से साफ हो गया है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैचों के दौरान एक बार फिर मैदान पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी देखने को मिल सकती है। दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर छींटाकशी का पुराना इतिहास रहा है और विराट कोहली इसमें काफी बार शामिल रह चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें