DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ind vs aus: गिलक्रिस्ट ने जमकर की विराट की तारीफ, कहा- डिनर उधार रहा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। विराट ने इस दौरान एडम गिलक्रिस्ट से मुलाकात की। इस मुलाकात को लेकर गिलक्रिस्ट ने विराट के लिए एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की।

Adam Gilchrist and Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है। 21 नवंबर से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस दौरान फॉर्म में चल रहे कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट से मुलाकात की। दरअसल गिलक्रिस्ट ने विराट फॉक्स क्रिकेट के लिए विराट कोहली का इंटरव्यू लिया है।

विराट का इंटरव्यू लेने के बाद गिलक्रिस्ट ने उनके साथ फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा मेसेज भी लिखा। गिलक्रिस्ट ने लिखा, 'इस महान खिलाड़ी के साथ बैठने का मौका मिला। सोचन वाले, गहरी जानकारी रखने वाले और खुद पर गजब का आत्मविश्वास रखने वाले इस शानदार खिलाड़ी के साथ समय बिताना खास रहा। शुक्रिया विराट कोहली, मुझ पर आपका एक डिनर उधार रहा।'

फॉक्स क्रिकेट पर जल्द ही विराट कोहली इंटरव्यू आने वाला है और गिलक्रिस्ट ने इसकी जानकारी दी। कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पांच शतक (2011-12 में एक और 2014-14 में चार) लगाए हैं। ऑस्ट्रेलिया में विराट का रिकॉर्ड शानदार रहा है। इसके अलावा इन दिनों विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

ind vs aus: जानिए स्लेजिंग को लेकर क्या सोचना है हेड कोच शास्त्री का

ind vs aus: प्रैक्टिस के दौरान जब आपस में भिड़े कुलदीप और मनीष पांडे!

तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है और इसके बाद जनवरी में तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ इस दौरे का अंत होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs australia 2018-19 here is what adam gilchrist has to say about virat kohli