फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvAUS: विराट ने ऋषभ और केएल राहुल को लेकर दिया ये बड़ा बयान

INDvAUS: विराट ने ऋषभ और केएल राहुल को लेकर दिया ये बड़ा बयान

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। रविवार को दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मैच खेला गया, जिसे आखिरी गेंद पर ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया। कप्तान विराट...

INDvAUS: विराट ने ऋषभ और केएल राहुल को लेकर दिया ये बड़ा बयान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,विशाखापट्टनमMon, 25 Feb 2019 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। रविवार को दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मैच खेला गया, जिसे आखिरी गेंद पर ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया। कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस हार के बाद निराश जरूर नजर आए, लेकिन साथ ही उन्होंने गेंदबाजों की तारीफ भी की। इसके अलावा विराट ने यंग विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल को लेकर कुछ अहम बातें भी कहीं।

कप्तान विराट ने कहा, 'विश्व कप से पहले हम राहुल और ऋषभ को कुछ समय देना चाहते हैं। राहुल ने वास्तव में अच्छी पारी खेली। हमारी साझेदारी भी अच्छी थी। हम 150 तक पहुंच सकते थे, जो कि इस विकेट पर मैच जिताऊ स्कोर होता। लेकिन कुल मिलाकर ऑस्ट्रेलिया ने सभी विभाग में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया और वह असली में जीत की हकदार थी।'

INDvsAUS: महेंद्र सिंह धौनी के नाम दर्ज हुआ ये खराब रिकॉर्ड, जडेजा को भी छोड़ा पीछे

INDvsAUS, 1st T20I:  ऑस्ट्रेलिया की जीत में चमके जसप्रीत बुमराह, बनाया स्पेशल रिकॉर्ड

कोहली ने मैच के बाद कहा, 'गेंदबाजी के प्रयास से बहुत खुश हूं। हमने कभी नहीं सोचा था कि मैच इस स्थिति तक  पहुंचेगा। लेकिन बुमराह (जसप्रीत) ने शानदार गेंदबाजी की और वह कभी भी चमत्कार कर सकते हैं। मयंक (मारकंडे) ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की।' भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 126 रन का स्कोर बनाया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर सात सात विकेट खोकर हासिल कर लिया।

जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट झटके। उन्होंने एक समय एक ही ओवर में दो विकेट निकालकर मैच फंसा दिया था। लेकिन उमेश यादव आखिरी ओवर में 14 रन रोकने में असफल रहे और भारत को हार का मुंह देखना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें