DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ind vs aus 1st test: कमिंस की बंपर गेंद पर रोहित का छक्का नहीं देखा तो क्या देखा- video

भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। रोहित शर्मा की टीम में वापसी हुई है और वो पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे।

Rohit Sharma

(ind vs aus 1st test 2018) हिटमैन के नाम से मशहूर टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा की टेस्ट टीम में वापसी हुई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। भारत ने 41 रनों तक चार विकेट गंवा दिए और पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए रोहित शर्मा।

ind vs aus: सुपरमैन स्टाइल में ख्वाजा ने लपका विराट का कैच, देखें video

NDvsAUS: एडिलेड में जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, मैदान पर ऐसा है भारत का रिकॉर्ड

रोहित ने पैट कमिंस की तेज बंपर गेंद पर शानदार पुल शॉट खेलकर छक्का जड़ा। एक तरफ जहां बाकी भारतीय बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करते हुए नजर आए वहीं रोहित ने आते ही अपने तेवर दिखाए। लंच ब्रेक तक रोहित ने 23 गेंद पर 15 रन बना लिए, जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल है। 26वें ओवर की चौथी गेंद पर कमिंस ने रोहित को बंपर गेंद से परेशान करना चाहा, लेकिन रोहित ने इसे सीधा डीप स्क्वायर स्टैंड्स में भेज दिया।

रोहित शर्मा और हनुमा विहारी के बीच टीम में जगह बनाने को लेकर कड़ी टक्कर थी, लेकिन अंत में टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली ने रोहित पर भरोसा जताया और उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs australia 1st test rohit sharma pull shot will make your day watch here