फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटind vs aus 1st test day-3: स्लिप पर फील्डिंग के दौरान जब अचानक डांस करने लगे विराट- Video

ind vs aus 1st test day-3: स्लिप पर फील्डिंग के दौरान जब अचानक डांस करने लगे विराट- Video

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर जब होते हैं तो कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं, जो सुर्खियों में आ जाता है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच एडिलेड ओवल में खेला जा...

ind vs aus 1st test day-3: स्लिप पर फील्डिंग के दौरान जब अचानक डांस करने लगे विराट- Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,एडिलेडSat, 08 Dec 2018 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर जब होते हैं तो कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं, जो सुर्खियों में आ जाता है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम जब बल्लेबाजी के लिए उतरी, तो उस दौरान स्लिप में फील्डिंग के लिए खड़े विराट कोहली डांस करके वॉर्म अप करते हुए नजर आए।

विराट का ये वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। कैप्शन लिखा गया, 'विराट इसका लुत्फ उठा रहे हैं।' भारत ने ऑस्ट्रेलियाई पारी को 235 रनों पर समेट दिया और इस तरह से भारत को पहली पारी के आधार पर 15 रनों की बढ़त मिल गई। पहले सेशन में बारिश से बाधा पड़ती रही, लेकिन विराट कोहली काफी फ्रेश मूड में नजर आए। 

AUSvIND: ऋषभ पंत ने की धौनी की बराबरी, जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

गौतम गंभीर को मिला गार्ड ऑफ ऑनर, पैर छूने मैदान पर पहुंचे फैन्स

भारतीय गेंदबाजों ने इस टेस्ट में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह ने तीन-तीन जबकि ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी ने दो-दो विकेट लिए। भारत ने पहली पारी में 250 रन बनाए। दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाज अभी तक अच्छी लय में नजर आ रहे हैं और भारत ने इस मैच में अपनी पकड़ और मजबूत कर ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें