DA Image
25 जनवरी, 2020|7:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsAUS: ऋषभ पंत की चोट पर रातभर रखी जाएगी नजर

rishabh pant  pti

India vs Australia, 1st ODI at Mumbai: ऋषभ पंत को मंगलवार (14 जनवरी) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी करते हुए हेलमेट में गेंद लगी, जिसके कारण वह भारत की फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं उतर सके। उनको लेकर अब स्वास्थ्य विशेषज्ञ से सलाह ली गई है। उनकी जगह लोकेश राहुल ने मैच में विकेटकीपिंग की। पंत अभी मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। 

बीसीसीआई ने बताया, “पंत को बल्लेबाजी के दौरान हेलमेट में गेंद लगी जिसके बाद वह फील्डिंग करने नहीं उतरे। उनकी जगह लोकेश राहुल ने विकेटकीपर की भूमिका निभाई। पंत इस समय निगरानी में हैं।”

राशिद खान ने जड़ा 104मीटर लंबा छक्का, देखते रह गए सब- VIDEO

VIDEO:  डिविलियर्स का BBL धमाकेदार डेब्यू, कैच से किया सबको हैरान

बोर्ड ने कहा, “वह इस समय निगरानी में हैं। उनकी प्रगति पर रातभर नजर रखी जाएगी। विशेषज्ञ से इस मसले पर चर्चा की गई है और समय के साथ इस मामले की अधिक जानकारी दी जाएगी।”

पैट कमिंस की एक गेंद पंत के बल्ले का किनारा लेकर उनके हेलमेट में जा लगी। इसी पर उन्हें सिर में चोट की आशंका हुई। पंत ने 33 गेंदों पर 28 रन बनाए। उनकी पारी में चार चौके और एक छक्का शामिल रहा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को इस मैच में 10 विकेट से हरा तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs Australia 1st odi Rishabh Pant Suffers Concussion after Being Hit By Bouncer wicketkeeper progress will be tracked overnight