DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: कप्तान विराट ने स्वीकारा, अफगानिस्तान पर जीत से हमारे चरित्र का पता चला

virat kohli photo ht

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया है कि अफगानिस्तान की टीम ने विश्व कप मुकाबले में उनकी टीम से काफी मेहनत कराया लेकिन इससे उनकी टीम का चरित्र का पता चला। भारत ने अपने पांचवें मैच में अफगान टीम को 11 रनों से हराते हुए कुल 9 अंक हासिल कर लिए हैं।

भारत ने पहले खेलते हुए 224 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में अफगान टीम 213 रन बनाकर आउट हो गई। भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने दो विकेट हासिल किए जबकि मोहम्मद समी ने हैट्रिक सहित कुल चार विकेट अपने नाम किए।

न्यूजीलैंड के खिलाफ शतकीय पारी के बाद ब्रैथवेट ने कहीं ये बातें

कोहली ने मैच के बाद कहा, “ईमानदारी से कहूं तो यह मैच हमारे लिए काफी अहम रहा क्योंकि हमारे लिए चीजें तय रणनीति के हिसाब से नहीं चल पाईं। लेकिन जब चीजें आपके मुताबिक नहीं चल रही होती हैं तो आपको अपना चरित्र दिखाना होता है और हमने इस मैच में अपना चरित्र दिखाते हुए इसे अपने नाम किया। हमें इस मैच से काफी आत्मबल मिला है और इसकी मदद से हम अपना विजय क्रम जारी रखने की कोशिश करेंगे।”

कोहली ने हैट्रिक लेने वाले समी की तारीफ की और कहा, “हमारी गेंदबाजी अच्छी रही। हर किसी ने मौके का इंतजार किया और मैं समझता हूं कि शमी ने आज बेहतरीन गेंदबाजी की। हर कोई अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहा है और यह बात हर किसी को अच्छा खेलने के लिए प्रेरित कर रही है। यह अच्छी बात है।” भारत को अपना अपना अगला मैच 27 जून को वेस्टइंडीज के साथ खेलना है।

खिताब की प्रबल दावेदार ENG पर मंडरा रहा WC 2019 से बाहर होने का खतरा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs afghanistan world cup match captain virat kohli statement after thrilling match against afghanistan team