फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटी20 वर्ल्ड कप 2022 के तुरंत बाद न्यूजीलैंड का दौरा करेगी टीम इंडिया, सामने आया 6 मैच का शेड्यूल

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के तुरंत बाद न्यूजीलैंड का दौरा करेगी टीम इंडिया, सामने आया 6 मैच का शेड्यूल

भारत के न्यूजीलैंड दौरा की शुरुआत 18 नवंबर से होगी, वहीं आखिरी मुकाबला 30 नवंबर को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया को तीन मैच की टी20 सीरीज के साथ इतने ही मैच की वनडे सीरीज भी खेलनी है।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के तुरंत बाद न्यूजीलैंड का दौरा करेगी टीम इंडिया, सामने आया 6 मैच का शेड्यूल
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 28 Jun 2022 09:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

India Tour of New Zealand 2022 Full Schedule: साल 2022 में टीम इंडिया का शेड्यूल काफी व्यस्त रहने वाला है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को कई देशों का दौरा करना है, वहीं इस टूर्नामेंट के तुरंत बाद भारत न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भरेगा। मंगलवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने घरेलू शेड्यूल का ऐलान किया है जिसमें भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज भी है। भारत के न्यूजीलैंड दौरा की शुरुआत 18 नवंबर से होगी, वहीं आखिरी मुकाबला 30 नवंबर को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया को तीन मैच की टी20 सीरीज के साथ इतने ही मैच की वनडे सीरीज भी खेलनी है।

बेन स्टोक्स ने बताया भारत के खिलाफ किस 'माइंडसेट' के साथ उतरेगी इंग्लैंड की टीम

भारत के न्यूजीलैंड दौरे का शेड्यूल इस प्रकार है

पहला टी20 - 18 नवंबर, 
दूसरा टी20 - 20 नवंबर
तीसरा टी20 - 22 नवंबर
पहला वनडे - 25 नवंबर
दूसरा वनडे - 27 नवंबर
तीसरा वनडे - 30 नवंबर

ENG vs NZ: जॉनी बेयस्टो की तूफानी बल्लेबाजी के आगे धराशायी हुए बेन स्टोक्स और वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड, इस रेस में निकले सबसे आगे

टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों के लिए न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान और बांग्लादेश के साथ त्रिकोणीय श्रृंखला का भी आयोजन करने का फैसला किया है। काफी समय बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर त्रिकोणीय सीरीज का आयोजन होगा। इस सीरीज की शुरुआत 7 अक्टूबर से होगी, वहीं फाइनल 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। 

भारत के खिलाफ नवंबर में लिमिटेड ओवर सीरीज खेलने के बाद न्यूजीलैंड की टीम घर में सीधा 2023 फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसके बाद कीवी टीम को श्रीलंका की मेजबानी करनी है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper