DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  इंग्लैंड से वापस स्वदेश लौटे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, शेयर की दिल तोड़ने वाली तस्वीरें
क्रिकेट

इंग्लैंड से वापस स्वदेश लौटे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, शेयर की दिल तोड़ने वाली तस्वीरें

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Thu, 22 Jul 2021 06:42 AM
इंग्लैंड से वापस स्वदेश लौटे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, शेयर की दिल तोड़ने वाली तस्वीरें

चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर होने वाले युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की स्वदेश वापसी हो गई हैं। वे पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद टीम के जैव सुरक्षित वातावरण से बाहर निकल गए थे, लेकिन इसके बाद ब्रिटेन में ही छुट्टियां मना रहे थे। शुभमन मोहाली में अपने परिजनों के साथ कुछ समय बिताने के बाद बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी से जुड़ेंगे। उन्होंने भारत लौटने पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर उनके और भारतीय टीम के फैन्स का दिल टूट सकता है।

प्रैक्टिस मैच में छाए इंडियन बॉलर, 'इंग्लैंड टीम' की तोड़ी कमर- देखें VIDEO

इन तस्वीरों को शुभमन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। एक फोटो में एयरपोर्ट नजर आ रहा है, जिनके साथ उन्होंने दिल टूटने के दो इमोजी भी शेयर किए हैं। निश्चित तौर पर इंग्लैंड से इस तरीके से वापस लौटने पर गिल बेहद उदास हैं।

shubman gill photo-instagramshubman gill photo-instagram

उनकी चोट को देखते हुए इस बात के आसार ज्यादा हैं कि वे इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि गिल पिछले कुछ समय से लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में भी उनके बल्ले से 28 और 8 रन की ही पारियां निकली थीं। इस मैच में भारत को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

शुभमन गिल के बाद एक और खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने की कगार पर

इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के पहले फेज में भी उनकी बल्लेबाजी में कुछ खास धार नजर नहीं आई। शुभमन गिल ने भारत के लिए साल 2019 में वनडे क्रिकेट में अपने डेब्यू किया था, लेकिन उनका दमदार प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर देखने को मिला था। हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू टेस्ट सीरीज में उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा था। शुभमन ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा के मैदान पर 91 रनों की पारी खेलकर पंजाब के इस बल्लेबाज ने फैन्स के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी।

संबंधित खबरें