फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSLvsIND: आज का मैच है कुछ खास, धौनी की होगी वन-डे की ट्रिपल सेंचुरी और श्रीलंका के 21वें कप्तान बनेंगे मलिंगा

SLvsIND: आज का मैच है कुछ खास, धौनी की होगी वन-डे की ट्रिपल सेंचुरी और श्रीलंका के 21वें कप्तान बनेंगे मलिंगा

टीम इंडिया आज श्रीलंका के खिलाफ अपना चौथा वनडे कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेलने वाली है

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीThu, 31 Aug 2017 09:45 AM

टीम का लक्ष्य 2019 के वर्ल्डकप में श्रीलंका को जाने से रोकना है

टीम का लक्ष्य 2019 के वर्ल्डकप में श्रीलंका को जाने से रोकना है 1 / 3

टीम इंडिया आज श्रीलंका के खिलाफ अपना चौथा वनडे कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेलने वाली है। ऐसे में टीम का लक्ष्य 2019 में होने वाले वर्ल्डकप में श्रीलंका को जाने से रोकना है। इंडियन टीम पांच मैचों की सीरिज में फिलहाल 3-0 से आगे हैं और अपनी जीत को लय को बरकरार रखने के इरादे पूरी तरह से पक्के हैं। देखा जाए तो मौजूदा सीरीज का चौथा और पांचवा मैच सिर्फ नाम मात्र का बचा है, लेकिन टीम इंडिया के लिए यह बहुत मह्तवपूर्ण है। वहीं, श्रीलंका को 2019 वर्ल्डकप में क्वालीफाई करने के लिए इन दोनों मैचों को जीतना जरूरी है। 

INDvSL: धौनी के लिए आज का मैच है कुछ खास, अपने 300 वें वनडे को यादगार बनाने का लक्ष्य

PHOTO:ऑस्ट्रेलिया पर बांग्लादेश की एेतिहासिक जीत, मैदान पर ऐसे मनाया जश्न

आगे की स्लाइड में जानें धौनी और मलिंगा के रिकॉर्ड्स के बारे में...

केदार जाधव, अक्षय पटेल और भुवनेश्वर कुमार को दिया जा सकता है आराम

केदार जाधव, अक्षय पटेल और भुवनेश्वर कुमार को दिया जा सकता है आराम2 / 3

इंडियन क्रिकेट टीम वन-डे सीरीज पर पहले ही कब्जा कर चुकी है और चौथे वन डे में टीम में कुछ बदलाव होने की उम्मीद की जा रही है क्योंकि कोहली ने तीसरे वन-डे के बाद कहा था कि चौथे वन-डे में टीम में बदलाव किए जाएंगे, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि किस खिलाड़ी को प्लेइंड इलेवन में मौका मिलेगा। वैसे मौजूदा सीरीज में अजिंक्य रहाणे, मनीष पांडे, कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर को अब तक अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिला है। तो मैच में इन सभी के खेलने की पूरी उम्मीद की जा रही है। वहीं केदार जाधव, अक्षय पटेल और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया जा सकता है।  

श्रीलंका के 21 वें कप्तान बनेंगे मलिंगा

श्रीलंका के 21 वें कप्तान बनेंगे मलिंगा3 / 3

वहीं, टीम श्रीलंका भी खराब दौर से गुजर रही है। तीसरे वन-डे में कप्तानी की जिम्मेदारी निभाने वाले चमारा कपूगेदरा पीठ दर्द की समस्या के कारण चौथे मैचे से बाहर हो गए हैं। और टीम की कमान तेज गेंदबाद लसिथ मलिंगा के हाथों में सौंप दी गई है। चौथा वनडे मैच में एंट्री करते ही मलिंगा वन-डे में श्रीलंका के 21 वें कप्तान बनेंगे।