फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविंडीज दौरे के लिए टीम चयन कल, विराट समेत इन खिलाड़ियों को दिया जा सकता है आराम

विंडीज दौरे के लिए टीम चयन कल, विराट समेत इन खिलाड़ियों को दिया जा सकता है आराम

आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गयी भारतीय क्रिकेट टीम के अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज़ दौरे के लिये शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के चयनर्ताओं की बैठक होगी...

विंडीज दौरे के लिए टीम चयन कल, विराट समेत इन खिलाड़ियों को दिया जा सकता है आराम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 Jul 2019 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गयी भारतीय क्रिकेट टीम के अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज़ दौरे के लिये शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के चयनर्ताओं की बैठक होगी जिसमें निगाहें अनुभवी विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की उपलब्धता पर लगी होंगी।
         
इंग्लैंड में हुये विश्वकप से पूर्व अटकलें लगायी जा रही थीं कि धोनी के करियर का यह आखिरी विश्वकप होगा जिसके बाद वह संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। लेकिन धोनी अभी भी टीम के साथ बने हुये हैं और उनके भविष्य को लेकर संशय की स्थिति भी बरकरार है। ऐसे में सभी की निगाहें इस बात पर लगी हैं कि वेस्टइंडीज़ दौरे की सीमित ओवर टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज़ को जगह मिलेगी या नहीं।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन कल, देखें पूरा SCHEDULE

वहीं टीम चयन में निगाहें कप्तान विराट कोहली पर भी लगी रहेंगी जिन्हें काफी समय से आराम दिये जाने की चर्चा चल रही है। माना जा रहा है कि विराट इस दौरे से विश्राम ले सकते हैं। इसके अलावा तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह को भी विंडीज़ दौरे पर आराम दिया जा सकता है। बुमराह विश्वकप में काफी सफल रहे थे।

भारतीय टीम अगले महीने वेस्टइंडीज़ दौरे पर पहुंचेगी जिसकी शुरूआत तीन अगस्त से होनी है। इस सीरीज़ में टीम को ट्वंटी 20, वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। विश्वकप में भारतीय टीम के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो जाने के बाद 38 साल के धोनी के भविष्य को लेकर कई तरह की अटकलें लगायी जा रही थीं जिनका प्रदर्शन आईसीसी टूर्नामेंट में औसत रहा था और अपनी धीमी बल्लेबाज़ी के लिये उन्हे काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी।

नए हेड कोच के सिलेक्शन में नहीं चलेगी विराट कोहली की मनमानीः रिपोर्ट्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें