फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप में IND-PAK मैच पर कोहली बोले-सरकार और बोर्ड का हर फैसला हमें मंजूर है

वर्ल्ड कप में IND-PAK मैच पर कोहली बोले-सरकार और बोर्ड का हर फैसला हमें मंजूर है

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू हो रही टी-20 सीरीज के लिए एकदम तैयार है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैच की टी-20 और 5 मैच की वन-डे सीरीज खेलनी है। पहला टी-20 रविवार को विशाखापट्टनम में...

वर्ल्ड कप में IND-PAK मैच पर कोहली बोले-सरकार और बोर्ड का हर फैसला हमें मंजूर है
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 23 Feb 2019 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू हो रही टी-20 सीरीज के लिए एकदम तैयार है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैच की टी-20 और 5 मैच की वन-डे सीरीज खेलनी है। पहला टी-20 रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो नजर आ रहा है जिसमें वे पुलवामा हमले के बाद इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर बात कर रहे हैं। 

पुलवामा हमले के बाद पाक कप्तान सरफराज ने दिया IND-PAK मैच पर बड़ा बयान

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि पूरी टीम देश के साथ खड़ी है। उन्होंने आगे कहा है पूरी टीम की संवेदनाएं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार के साथ हैं। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ मैच पर देश का जो भी निर्णय होगा पूरी टीम उसके साथ खड़ी है। सरकार और बोर्ड जो भी निर्णय लेंगे, हम उसका सम्मान करेंगे। 

बता दें कि इस पूरे मामले पर क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी अपना पक्ष रख चुके हैं और ज्यादातर ने पाकिस्तान से सभी तरह के रिश्ते खत्म करने की मांग की है। अब तक इस पर दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर, हरभजन सिंह, सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर समेत कईयों ने अपनी बात रखी है।

INDvsAUS: कंगारुओं से भिड़ने को तैयार इंडिया, नेट पर बहा रही खूब पसीना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें