DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019, INDvsPAK: जब धौनी के आउट होने पर स्टेडियम के बाहर जमकर नाचने लगे पाकिस्तानी प्रशंसक

pakistan fans started cheers on dhoni wicket

हिटमैन रोहित शर्मा (140) के जबरदस्त शतक और कप्तान विराट कोहली (77) तथा ओपनर लोकेश राहुल (57) के शानदार अर्धशतकों से भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी विश्वकप के वर्षा बाधित मुकाबले में रविवार को 50 ओवर में पांच विकेट पर 336 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया। भारतीय पारी में 46.4 ओवर के बाद बारिश आयी और करीब 50 मिनट तक खेल रुका रहा लेकिन ओवरों में कोई कटौती नहीं हुई और 50 ओवर पूरे किए गए। 

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाजी महेंद्र सिंह धौनी ने इस मैच में सिर्फ एक रन बनाया और मोहम्मद आमिर की गेंद पर विकेट कीपर सरफराज अहमद को कैच दे बैठे। एमएस धौनी के आउट होते ही मैनचेस्टर स्टेडियम के बाहर मौजूद पाकिस्तानी फैन्स की खुशी का ठिकाना न रहा और सभी जमकर नाचने लगे। आईसीसी ने ये वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान प्रशंसक का डान्स देखने लायक था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Scenes from the Fanzone in Manchester after Mohammad Amir got rid of MS Dhoni for one! #WeHaveWeWill | #CWC19

A post shared by ICC (@icc) on

पाक के खिलाफ कमाल का है धौनी का रिकॉर्ड-

बता दें कि धौनी ने पाकिस्तान के खिलाफ 2005 से अभी तक 35 मैच खेले हैं। इसमें 55.9 की औसत से 1230 रन बनाए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ धौनी का बेस्ट स्कोर 148 रनों का है। वो पाकिस्तान के खिलाफ दो सेंचुरी ठोक चुके हैं। इसके अलावा धौनी ने पाकिस्तान के खिलाफ विकेट के पीछे भी कमाल का प्रदर्शन किया है। धौनी ने पाकिस्तान के खिलाफ 35 कैच लपके हैं, जबकि 9 स्टंपिंग की हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india pakistan world cup match pakistan fans started dancing at manchester stadium on ms dhoni wicket on mohammad amir ball