DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार में दिखे कोरोना के लक्षण

क्रिकेटटीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार में दिखे कोरोना के लक्षण

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Tue, 01 Jun 2021 08:45 AM
टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार में दिखे कोरोना के लक्षण

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के परिवार पर कोरोना का कहर लगातार जारी है। कुछ दिन पहले ही अपने पिता को खोने वाले भुवनेश्वर में इस खतरनाक वायरस के लक्षण पाए गए हैं। उन्होंने और उनकी पत्नी नूपुर ने अपने सैंपल टेस्ट के लिए दिए हैं और उनकी रिपोर्ट आनी बाकी है। भुवनेश्वर को श्रीलंका दौरे के लिए चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है। यहां तक कि उनका नाम कप्तान के तौर पर भी लिया जा रहा है।

नेटवर्क18 की खबर के मुताबिक, दोनों इस समय मेरठ में अपने घर में क्वारंटाइन पर हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही उनकी मम्मी को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जब सांस लेने में तकलीफ हुई तो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत में अब सुधार हुआ है। ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से उनपर लगातार रखी जा रही है।

शेफाली वर्मा ने बताया, हरियाणा पुरुष टीम के साथ ट्रेनिंग करने से हुआ बैटिंग में काफी सुधार

इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं हुआ भुवनेश्वर का चयन

भुवनेश्वर कुमार का नाम उन प्रमुख खिलाड़ियों में शामिल रहा, जिन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम में नहीं चुना गया। भारतीय टीम महिला टीम के साथ 2 जून को तीन महीने से भी ज्यादा लंबे इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी। टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है और इसके बाद टीम को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

उनके टीम में न लिए जाने पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने बीसीसीआई पर सवाल भी उठाए। भुवनेश्वर आईपीएल में केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुछ मैचों में कप्तानी भी कर चुके हैं। भुवनेश्वर ने अब तक अपने इंटरनेशनल लिमिटेड ओवर क्रिकेट करियर में 164 विकेट झटके हैं।

आकाश चोपड़ा ने बताया, क्यों कोलकाता नाइट राइडर्स को नहीं खलेगी पैट कमिंस की कमी, रिप्लेसमेंट के लिए इस गेंदबाज का लिया नाम

संबंधित खबरें