फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvNZ: विराट कोहली ने छोड़ा रॉस टेलर का आसान कैच, बुमराह ने दिया ये रिएक्शन

INDvNZ: विराट कोहली ने छोड़ा रॉस टेलर का आसान कैच, बुमराह ने दिया ये रिएक्शन

भारत ने अपने 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ऑकलैंड में अपना विजयी तिरंगा लहरा दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने लोकेश राहुल (नाबाद 57) के लगातार दूसरे अर्धशतक की मदद से रविवार को यहां ईडन पार्क मैदान पर...

INDvNZ: विराट कोहली ने छोड़ा रॉस टेलर का आसान कैच, बुमराह ने दिया ये रिएक्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Jan 2020 01:59 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत ने अपने 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ऑकलैंड में अपना विजयी तिरंगा लहरा दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने लोकेश राहुल (नाबाद 57) के लगातार दूसरे अर्धशतक की मदद से रविवार को यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है।

भारत ने पहला मैच भी छह विकेट से जीता था। यह पहली बार है जब भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो टी-20 मैच जीते हैं। टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 132 रनों पर रोक दिया और फिर 15 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

लक्ष्य का पीछा करने की कला में सबसे आगे इस खिलाड़ी को रखते हैं श्रेयस

इस मैच में न्यूजीलैंड की पारी के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जो अक्सर कम दिखता है। पारी के 18वें ओवर में जसप्रीत बुमराह की गेंद पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रॉस टेलर का आसान कैच छोड़ दिया। इस पर बुमराह ने अपने मुंह पर हाथ रख दिया और थोड़ी देर बाद विराट को देखने के बाद हंसने लगे। विराट कोहली ने इसके बाद कैच छोड़ने पर अफसोस जताया।

इस जीत के साथ भारत पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे हो गया है। सीरीज का अगला मैच अब हेमिल्टन में खेला जाएगा। भारत को सीरीज जीतने के लिए अब तीन में से सिर्फ एक मैच जीतना होगा।

INDvNZ: लगातार दूसरी हार से निराश न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बताया, भारत के खिलाफ कहां कमी रह गई 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें