DA Image
10 मई, 2021|1:42|IST

अगली स्टोरी

NZvIND: रवींद्र जडेजा ने एक हाथ से पकड़ा Stunning कैच, देखने वाले रह गए दंग, देखें VIDEO

ravindra jadeja one handed catch photo ht

टीम इंडिया ने गेंदबाजों के शानदार खेल के दम पर क्राइस्टचर्च टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड की पहली पारी 235 रनों पर समेट दी। भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए जबकि जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट झटके। रविवार को न्यूजीलैंड की पारी के दौरान रवींद्र जडेजा ने 'सुपरमैन' अंदाज में मोहम्मद शमी की गेंद पर कीवी बल्लेबाज नील वैगनर का एक हाथ से जबरदस्त कैच पकड़ा। भारत को नील वैगनर के रूप में नौवां विकेट मिला। यह जबरदस्त कैच सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि न्यूजीलैंड के 235 रनों पर ऑलआउट होने से भारत को पहले पारी में सात रनों की महत्वपूर्ण बढ़त मिली है। कीवी टीम ने दूसरे दिन की शुरुआत बिना विकेट गंवाए 63 रन से की थी। कीवी टीम के लिए टॉम लाथम ने 122 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 52 रनों की पारी खेली। उनके अलावा तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने एक बार फिर बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाते हुए 49 रन बनाए। अपनी पारी में जैमीसन ने 63 गेंदों का सामना कर सात चौके लगाए।

LIVE NZvsIND: भारत को पहला झटका, मयंक बने ट्रेंट बोल्ट का शिकार

जैमीसन के दम पर ही कीवी टीम 200 के आंकड़े को पार करने में सफल रही क्योंकि एक समय उसने अपने आठ विकेट 177 रनों पर ही खो दिए थे। जेमिसन को अंत में नील वेग्नर का भी अच्छा साथ मिला जिन्होंने 41 गेंदों पर 21 रन बनाए। भारत की तरफ से रवींद्र जडेजा के हिस्से दो और उमेश यादव के हिस्से भी एक सफलता आई।

इस बॉलर के सबसे फेवरेट 'शिकार' हैं विराट, किया है सबसे ज्यादा बार आउट 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india new zealand ravindra jadeja stunning one handed catch dismiss neil wagner in christchurch