फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइस गेंदबाज के सबसे फेवरेट 'शिकार' हैं विराट कोहली, किया है सबसे ज्यादा बार आउट

इस गेंदबाज के सबसे फेवरेट 'शिकार' हैं विराट कोहली, किया है सबसे ज्यादा बार आउट

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए न्यूजीलैंड का पूरा दौरा एक बुरे सपने की तरह रहा है। टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच जो कि क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है, इसमें भी उनकी खराब फॉर्म जारी रही। पहली...

इस गेंदबाज के सबसे फेवरेट 'शिकार' हैं विराट कोहली, किया है सबसे ज्यादा बार आउट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 01 Mar 2020 10:30 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए न्यूजीलैंड का पूरा दौरा एक बुरे सपने की तरह रहा है। टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच जो कि क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है, इसमें भी उनकी खराब फॉर्म जारी रही। पहली पारी में विराट केवल 3 रन बनाकर कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी का शिकार बने। इसके साथ ही टिम साउदी के नाम एक खास रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। अब टिम साउदी इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

साउथी ने अब तक दस बार विराट को आउट किया है। इस मामले में दूसरे नंबर पर जेम्स एंडरसन और ग्रीम स्वान हैं जिन्होंने आठ-आठ बार विराट को अपना शिकार बनाया है। वहीं तीसरे नंबर पर संयुक्त रूप से अन्य कई गेंदबाज हैं जिन्होंने विराट को सात-सात बार आउट किया है। 

क्लासेन का शानदार शतक, साउथ अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 74 रन से हराया

इसमें दक्षिण अफ्रीका के मोर्न मोर्कल, ऑस्ट्रेलिया के एडम जाम्पा, नाथन लियोन और वेस्टइंडीज के रवि रामपाल का नाम शामिल है। विराट कोहली के अलावा श्रीलंका के दिमुथ करुणारत्ने भी टिम साउदी के फेवरेट शिकार हैं। उन्हें भी साउदी ने 10 बार पवेलियन भेजा है। भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टिम साउदी की गेंद पर नौ बार आउट हो चुके हैं।

IND W vs SL W:शैफाली वर्मा ने जड़ा ऐसा अद्भुत चौका, VIDEO हो गया वायरल 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें