India national cricket team India Bangladesh ms dhoni on chahal tv watch here - VIDEO: जानिए चहल ने क्यों कहा- माही भाई से लेंगे तो बहुत पिटाई होगी DA Image
14 दिसंबर, 2019|8:53|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जानिए चहल ने क्यों कहा- माही भाई से लेंगे तो बहुत पिटाई होगी

इस दौरान चहल ने टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा, तीनों तेज गेंदबाज (भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी), कुलदीप यादव, विजय शंकर, शिखर धवन और केएल राहुल से बात की।

ms dhoni yuzvendra chahal and virat kohli

ICC World Cup 2019 India National Cricket Team: आईसीसी विश्व कप के दूसरे वॉर्म-अप मैच में आज भारत का मुकाबला बांग्लादेश से होना है। मैच कार्डिफ में खेला जाना है, जिसके लिए टीम इंडिया लंदन से बस में रवाना हुई थी। इस बस के सफर में टीम इंडिया ने काफी मस्ती मजाक किया। इस सफर के कुछ वीडियो खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए। अब बीसीसीआई टीवी पर दो वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसमें युजवेंद्र चहल ने लगभग सभी क्रिकेटरों से बात की है।

ICC WC 2019: रैना ने कहा- ये क्रिकेटर बन सकता है मैन ऑफ द टूर्नामेंट

ICC World Cup 2019: फिंच ने बताया कैसे ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 10 महीने में वापसी की

इस दौरान चहल ने टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा, तीनों तेज गेंदबाज (भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी), कुलदीप यादव, विजय शंकर, शिखर धवन और केएल राहुल से बात की। इसके अलावा चहल महेंद्र सिंह धौनी के पास भी पहुंचे, लेकिन उनसे बात नहीं कर सके। कुलदीप ने जब चहल से कहा कि धौनी का इंटरव्यू लेलें, तो चहल ने जवाब दिया, 'माही भाई से लेंगे तो बहुत पिटाई होगी।' चहल के ये दोनों वीडियो दो पार्ट में शेयर किए गए हैं। 

भारत को पहले वॉर्म-अप मैच में छह विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। भारत को विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। विश्व कप का आगाज 30 मई को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के मैच के साथ होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India national cricket team India Bangladesh ms dhoni on chahal tv watch here