DA Image
1 अप्रैल, 2020|10:37|IST

अगली स्टोरी

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए भारतीय लीजेंड्स की टीम का ऐलान, सचिन-सहवाग से लेकर युवराज-जहीर खेलते आएंगे नजर

sachin   tendulkar and virender sehwag  twitter

वीरेंद्र सहवाग से लेकर युवराज सिंह तक बहुत से क्रिकेटर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भारत के लिए खेलेंगे। सितारों से सुज्जित इस टीम में लीजेंड भारतीय क्रिकेटर शामिल होंगे। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में और भी बहुत से नामी क्रिकेटर खेलने जा रहे हैं। भारतीय टीम के लिए कुल 12 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा हुई है। इनमें सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, जहीर खान मुख्य नाम हैं। 

भारतीय फैन्स के लिए सचिन और सहवाग को फिर से खेलते देखना एक रोमांचकारी अनुभव होगा। साथ ही फैन्स जहीर खान, इरफान पठान और अजित अगरकर को दोबारा गेंदबाजी करते देखेंगे। 6 टेस्ट और 23 वनडे में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले समीर दिघे को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी दी गई है। भारतीय खिलाड़ियों के अलावा श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भी इस में भाग लेते दिखाई देंगे। 

ये हैं रोहित शर्मा की नई सोशल मीडिया मैनेजर, मुंबई इंडियंस ने शेयर की PIC 

यह टूर्नामेंट भारत में रोड सेफ्टी के प्रति जागरुकता पैदा करने के लिए खेला जा रहा है। टॉप अंतरराष्ट्रीय स्टार- जोंटी रोड्स, ब्रायन लारा, तिलकरत्ने दिलशान, ब्रेट ली और मुथैया मुरलीधरन भी मैदान पर वापसी करेंगे। 

भारतीय टीम इस प्रकार होगी: सचिन तेंदुलकर (कप्तान), वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, समीर दिघे, इरफान पठान, अजित अगरकर, जहीर खान, संजय बांगड़, मुनाफ पटेल, मोहम्मद कैफ, प्रज्ञान ओझा और सैराज बहुतुले। 

इस सीरीज में कुल 11 मैच खेले जाएंगे। मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम, नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम और ब्रेबोर्न स्टेडियम सीसीआई में होने हैं। सीरीज का पहला मैच इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच 7 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। 22 मार्च को फाइनल मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India Legends finalize squad for Road Safety World Series Sachin Tendulkar to lead virender Sehwag Yuvraj singh Zaheer khan in team