DA Image
30 मार्च, 2021|2:12|IST

अगली स्टोरी

Road Safety World Series: भारत ने बांग्लादेश को 10 विकेट से रौंदा, वीरेंद्र सहवाग ने खेली तूफानी पारी

pic credit  twitter

Road Safety World series के 5वें मैच में इंडिया लेजेंड्स की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश लेजेंड्स की टीम को 10 विकेट से रौंदा। भारत की तरफ से वीरेंद्र सहवाग ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए महज 35 गेंदों में 80 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं, सचिन तेंदुलकर 26 गेंद पर 33 रन बनाकर नॉटआउट रहे। बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 109 रन बनाकर ऑलआउट हुई। 110 रनों के लक्ष्य को भारत ने महज 10.1 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। 

 

सहवाग इस मैच में जबर्दस्त फॉर्म में नजर आए और उन्होंने बांग्लादेश के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली। सहवाग ने अपनी 80 रनों की नाबाद पारी के दौरान 10 चौके और 5 लंबे छक्के लगाए। यानी सहवाग ने 80 में से 70 रन सिर्फ बाउंड्री से बटोरे। सचिन ने सहवाग का दूसरा छोर पर अच्छा साथ दिया और 33 रनों की पारी में 5 चौके जड़े। गेंदबाजी में भारत की तरफ से विनय कुमार और युवराज सिंह ने दो-दो विकेट चटकाए। यह टूर्नामेंट में भारत की लगातार तीसरी जीत है। 

India vs England: जेम्स एंडरसन की गेंद पर ऋषभ पंत का अनोखा रिवर्स स्वीप, दंग रह गए सभी इंग्लिश खिलाड़ी-VIDEO

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरुआत अच्छी रही और नाजिमुद्दीन और उमर ने पहले विकेट के लिए 59 रन जोड़े। प्रज्ञान ओझा ने उमर को आउट करके भारतीय टीम को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद युवराज सिंह ने नाजिमुद्दीन को 49 रनों के स्कोर पर बोल्ड करके भारतीय कामयाबी दिलाई। बांग्लादेश की टीम इसके बाद लगातार अंतराल पर अपने विकेट गंवाए और 19.4 ओवर में पूरी टीम महज 109 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India Legends beat Bangladesh Legends in Road Safety world series match VIrender Sehwag played brillant knock Sachin Tendulkar Yuvraj singh