फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप 2019 में भारत की इंग्लैंड से हार पर मोहम्मद हफीज ने कही यह बात

वर्ल्ड कप 2019 में भारत की इंग्लैंड से हार पर मोहम्मद हफीज ने कही यह बात

पाकिस्तान के अनुभवी ऑल राउंडर मोहम्मद हफीज ने कहा कि 2019 विश्व कप के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भारत ने जीत के लिए इच्छाशक्ति नहीं दिखाई और इससे उन्होंने क्रिकेट फैन को निराश किया।...

वर्ल्ड कप 2019 में भारत की इंग्लैंड से हार पर मोहम्मद हफीज ने कही यह बात
एजेंसी,लाहौरTue, 16 Jun 2020 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के अनुभवी ऑल राउंडर मोहम्मद हफीज ने कहा कि 2019 विश्व कप के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भारत ने जीत के लिए इच्छाशक्ति नहीं दिखाई और इससे उन्होंने क्रिकेट फैन को निराश किया। बर्मिंघम में खेले गए मैच में भारत को इंग्लैंड के हाथों 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के कारण पाकिस्तान सेमीफाइनल से बाहर हो गया था। 

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने हाल में अपनी एक किताब में कहा था कि उस मैच में जिस योजनाबद्ध तरीके से भारत ने रनों के लक्ष्य का पीछा किया था, वह थोड़ा हैरान करने वाला था। स्टोक्स के इस बयान के बाद कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने यह आरोप लगाया था कि भारत विश्व कप में जानबूझकर इंग्लैंड से हारा था। 

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर से धोनी टूट से गए हैं, 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' के डायरेक्टर नीरज पांडे ने फोन पर की बात

हफीज ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पत्रकारों से कहा, “किसी भी क्रिकेट फैन्स से पूछो तो वह यही कहेगा कि जुनून के साथ खेलने की उनकी इच्छा नहीं थी। मुझे परिणामों के बारे में नहीं पता कि कौन किस कारण से हारा और जीता। लेकिन हमने अच्छी क्रिकेट खेली और हम अपनी छोटी-छोटी गलतियों के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए। इसलिए इस परिणाम के लिए मैं किसी को दोष नहीं दे सकता।” 

हफीज विश्व कप में पाकिस्तान टीम का हिस्सा थे। हफीज को अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड दौरे पर होने वाली तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया है। 

कोई बड़ी ट्रॉफी नहीं जीतने पर गौतम गंभीर ने उठाए विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल

उन्होंने कहा, “लेकिन एक फैन के रूप में अगर मैं मैच देखता तो मैं यही कहू्ंगा कि मैंने मैच में जीत की इच्छाशक्ति नहीं देखी। खेलों के लिए यह मुझे बुरा लगा था। मैच में यह कहीं देखने को नहीं मिला कि दोनों टीमें जीत के लिए खेल रही थी। लेकिन गलती हमने की।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें