फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटभारत के फ्यूचर कप्तान केएल राहुल ने मोहसिन खान के लिए की भविष्यवाणी, बोले- जल्द नीली जर्सी में दिखेंगे

भारत के फ्यूचर कप्तान केएल राहुल ने मोहसिन खान के लिए की भविष्यवाणी, बोले- जल्द नीली जर्सी में दिखेंगे

केएल राहुल ने कहा कि तेज गेंदबाज मोहसिन जल्द ही टीम इंडिया की जर्सी पहन सकते हैं, अगर यह तेज गेंदबाज आईपीएल 2022 में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखता है।

भारत के फ्यूचर कप्तान केएल राहुल ने मोहसिन खान के लिए की भविष्यवाणी, बोले- जल्द नीली जर्सी में दिखेंगे
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 19 May 2022 08:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल ने तेज गेंदबाज मोहसिन खान की जमकर तारीफ की है। लखनऊ ने बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर प्लेऑफ में दूसरा स्थान लगभग पक्का कर लिया है। इस रोमांचक जीत से केएल राहुल के नेतृत्व वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स प्लेऑफ में जगह बनाने वाली दूसरी टीम बनी है। गुजरात ने पहले ही अपना स्थान पक्का कर लिया है। 

राहुल ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हर कोई शानदार रहा है, लुईस से शुरुआत करे तो वह कैच शानदार था। वह पिछले कुछ हफ्तों से पेट की समस्या से जूझ रहा है, टीम के अंदर और बाहर रहा है। कभी आसान नहीं रहता। आज बल्लेबाजी करने के लिए नहीं मिला। लेकिन आप यही हैं खिलाड़ियों से देखना चाहते हैं, किसी भी तरह से योगदान करने की उनकी इच्छा।''

राहुल ने कहा कि तेज गेंदबाज मोहसिन जल्द ही टीम इंडिया की जर्सी पहन सकते हैं अगर यह तेज गेंदबाज आईपीएल 2022 में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखता है।

मैथ्यू वेड ने ड्रेसिंग रूम को उठाया सिर पर, गलत आउट दिए जाने पर हेलमेट फेंका और बल्ला मारा मेज पर

राहुल ने कहा, "पिछले कुछ मैचों में मोहसिन हमारे लिए शानदार रहे हैं। उनके पास कौशल है लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि उन कौशलों का उपयोग कब करना है। वह जल्द ही नीली जर्सी पहनेंगे।" 
अपने खतरनाक बाउंसरों के लिए जाने जाने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को एलएसजी ने आईपीएल 2022 की नीलामी में 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर लिया था। लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए तेज गेंदबाज मोहसिन ने इस सीजन में 8 मैचों में 13 विकेट हासिल किए हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।