फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPICS: शादी के बंधन में बंधा टीम इंडिया का ये खिलाडी़, बधाई देने पहुंची विराट एंड कंपनी

PICS: शादी के बंधन में बंधा टीम इंडिया का ये खिलाडी़, बधाई देने पहुंची विराट एंड कंपनी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल शादी के बंधन में बंध गए है। पंजाब के इस क्रिकेटर की शादी में टीम इंडिया के सभी खिलाडी़ बधाई देने पहुंचे। टी-20 क्रिकेट के एक स्पेशलिस्ट गेंदबाज है। आईपीएल में...

PICS: शादी के बंधन में बंधा टीम इंडिया का ये खिलाडी़, बधाई देने पहुंची विराट एंड कंपनी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 10 Mar 2019 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल शादी के बंधन में बंध गए है। पंजाब के इस क्रिकेटर की शादी में टीम इंडिया के सभी खिलाडी़ बधाई देने पहुंचे। टी-20 क्रिकेट के एक स्पेशलिस्ट गेंदबाज है। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले सिद्धार्थ ने हरसिमरन कौर के साथ सात फेरे लिए। सिद्धार्थ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया के साथ तस्वीर शेयर की है।

 बता दें कि टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के साथ चौथा वनडे मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेलना है। इस दौरान सिद्धार्थ की शादी के मौके पर पूरी टीम इंडिया उन्हें बधाई देने पहुंची। सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर किया है। 

 

 

सिद्धार्थ कौल अबतक भारतीय टीम के लिए 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेल चुके हैं। अपने खेले 3 वनडे मैचों में उन्हें अबतक एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ हैं। वहीं अपने खेले 3 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में उन्होंने 4 विकेट हासिल किए हैं। 

सिद्धार्थ भारत की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भी गए थे। वहां  उन्होंने दो वनडे मैच खेले थे। हालांकि, उसके बाद उनको टीम इंडिया में जगह नहीं मिली। न्यूजीलैंड टी-20 में भी वह टीम का हिस्सा थे, लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें मौका नहीं मिला था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें