DA Image
7 मार्च, 2021|11:58|IST

अगली स्टोरी

भारत-इंग्लैंड के बीच दर्शकों के बिना खेले जाएंगे शुरुआती दो टेस्ट मैच

india england test series in 2021 photo-wisdon

भारत और इंग्लैंड के बीच अगली टेस्ट सीरीज के दो टेस्ट एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। मेजबान संघ टीएनसीए के एक शीर्ष अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के सचिव आर एस रामास्वामी के अनुसार दो टेस्ट मैच कोविड-19 हालातों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के निर्देश के मुताबिक दर्शकों के बिना खेले जाएंगे।

उन्होंने पीटीआई से कहा कि हां, वायरस से उत्पन्न हालात को देखते हुए बचाव के उपाय के तहत दर्शकों को दो टेस्ट मैचों में स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। साथ ही 20 जनवरी की तारीख को एक सर्कुलर टीएनसीए सदस्यों को भेजा गया है जिसमें कहा गया है कि मैचों को दर्शकों के बिना खेलने का फैसला बीसीसीआई के साथ लिया गया है।

5 महीने बाद अपनी बेटी से मिले अजिंक्य रहाणे, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

सर्कुलर के अनुसार, कोविड-19 महामारी की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए बीसीसीआई ने भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा के साथ किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया है। इसके मुताबिक, बीसीसीआई निर्देश के अनुसार एहतियाती कदम के तौर पर पहले दो टेस्ट मैच पांच से 17 फरवरी के बीच एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे।

टीमों के 27 जनवरी तक चेन्नई पहुंचने की उम्मीद है जिसके बाद कोरोना प्रोटोकॉल में प्रवेश करने से पहले कोविड-19 टेस्ट कराना होगा। केंद्र सरकार ने हाल में घोषणा की थी कि आउटडोर खेल गतिविधियां मानक परिचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए 50 प्रतिशत दर्शकों के साथ कराई जा सकती हैं। पहला टेस्ट मैच पांच फरवरी से शुरू होगा।

'8 साल से नहीं जिता पाए एक भी ट्रॉफी', गंभीर ने कोहली पर साधा निशाना

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India-England Tests in Chennai to be played behind closed doors