DA Image
5 जून, 2020|6:38|IST

अगली स्टोरी

प्रवासी मजदूरों की ऐसे मदद कर रहा भारतीय क्रिकेटर, VIDEO देख आप भी करेंगे सलाम

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारतीय क्रिकेटर शेल्डन जैक्सन भी अपनी तरफ से योगदान दे रहे हैं।

sheldon jackson  twitter

चीन के वुहान से आई वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। दुनियाभर में संक्रमण के मामले सात दिन में दोगुने से ज्यादा बढ़े हैं वहीं, मौतें ढाई गुना अधिक हुई हैं। 24 मार्च तक चार लाख कुल मामले सामने आए थे और 18 हजार मौतें हो चुकी थीं, जो कि 01 अप्रैल तक कुल मामलों की संख्या बढ़कर नौ लाख के करीब पहुंच गई है और अब तक 44,136 मौतें हो चुकी हैं। ऐसे में हर कोई अपनी तरफ से इस लड़ाई में मदद कर रहा है। कोरोना के खिलाफ जंग में भारतीय क्रिकेटर शेल्डन जैक्सन भी अपनी तरफ से योगदान दे रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, सौरव गांगुली, ईशान पोरेल, युजवेंद्र चहल, केएल राहुल जैसे कई क्रिकेटरों के योगदान के बाद भारतीय घरेलू क्रिकेट के सितारे शेल्डन जैक्सन भी अपनी तरफ से इस लड़ाई में योगदान दे रहे हैं। शेल्डन जैक्सन प्रवासी मजदूरों को खाना बांट रहे हैं, ताकि काम ना होने की वजह से उन्हें भूखा ना सोना पडे़।

Live चैट में रोहित ने पंत को किया ट्रोल, बोले- 'एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेलके मेरे से मुकाबला करेगा'

शेल्डन जैक्सन के इस योगदान पर फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार तेजी से बढ़ते जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस के मामलों में लगाता इजाफा हो रहा है और यह आंकड़ा 2000 तक पहुंच गया है। जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 50 हो गई।

रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने युजवेंद्र चहल को किया जमकर ट्रोल- VIDEO

कोरोना वायरस के मामलों में इजाफे के लिहाज से एक दिन में अब तक की सबसे अधिक बढ़ोतरी दर्ज की गई है और 437 मामले दर्ज किये गए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India cricketer Sheldon Jackson comes to migrant workers aid distributes food items among them watch video