DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  प्रैक्टिस मैच में छाए इंडियन बॉलर, 'इंग्लैंड टीम' की तोड़ी कमर- देखें VIDEO
क्रिकेट

प्रैक्टिस मैच में छाए इंडियन बॉलर, 'इंग्लैंड टीम' की तोड़ी कमर- देखें VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Wed, 21 Jul 2021 09:33 PM
प्रैक्टिस मैच में छाए इंडियन बॉलर, 'इंग्लैंड टीम' की तोड़ी कमर- देखें VIDEO

इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होने जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम काउंटी इलेवन ( काउंटी सिलेक्ट XI) के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इस मैच में भारतीय खिलाड़ी बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। मैच के पहले दिन जहां केएल राहुल की अगुवाई में बल्लेबाजों का बोलबाला देखने को मिला, वहीं दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लिश बल्लेबाजों की जमकर खबर ली। मैच के दूसरे दिन पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 311 रनों पर ऑलआउट हुई, जिसके बाद गेंदबाजों ने इंग्लिश टीम के 4 विकेट महज 56 रनों पर चटकाकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। 

शुभमन गिल के बाद एक और खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने की कगार पर

इसका वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें तेज गेंदबाज उमेश यादव इंग्लिश बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड करते नजर आ रहे हैं। काउंटी सिलेक्ट इलेवन के अब तक जो चार विकेट गिरे हैं, उसमें दो विकेट उमेश के शामिल हैं, वहीं एक-एक विकेट मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह के नाम भी जुड़ा है। 

क्रिकेट फील्ड पर जमकर हुई हाथापाई, बैट से हुआ खिलाड़ियों पर हमला, देखें VIDEO

इससे पहले लोकेश राहुल की 101 रन की पारी के अलावा रविंद्र जडेजा (75) के साथ पांचवें विकेट के लिए उनकी 127 रन की साझेदारी के दम पर भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक नौ विकेट पर 306 रन बनाए। स्टंप्स के समय जसप्रीत बुमराह तीन और मोहम्मद सिराज एक रन बनाकर खेल रहे थे। राहुल 150 गेंद में 101 रन बनाकर रिटायर्ड आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने इस पारी से भारतीय टीम में मिडिल ऑर्डर में जगह बनाने का अपना दावा मजबूत किया। जडेजा ने 146 गेंद की पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया।

संबंधित खबरें