फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्डकप: भारत ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश को हराया, पाकिस्तान से होगा मुकाबला

ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्डकप: भारत ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश को हराया, पाकिस्तान से होगा मुकाबला

भारत ने एक तरफा मुकाबले बुधवार को यूएई में बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में जगह बनाई जहां उसका सामना चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। मैन ऑफ द...

ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्डकप: भारत ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश को हराया, पाकिस्तान से होगा मुकाबला
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानWed, 17 Jan 2018 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत ने एक तरफा मुकाबले बुधवार को यूएई में बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में जगह बनाई जहां उसका सामना चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। मैन ऑफ द मैच गणेशभाई मधुकर ने सिर्फ 69 गेंद में 112 रन की पारी खेलकर भारत की आसान जीत की नींव रखी। गत चैंपियन भारत 20 जनवरी को शारजाह में फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगा। बांग्लादेश की टीम टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.5 ओवर में 256 रन पर सिमट गई।  

INDvSA:सीरीज गंवाने के बाद भड़के कोहली, इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार

बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही और टीम ने 50 रन से पहले ही दो विकेट गंवा दिए। अब्दुल मलिक ने नाबाद 108 रन की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। भारत की ओर से दुर्गा राव ने 20 रन देकर तीन विकेट चटकाए। दीपक मलिक और प्रकाश ने भी दो-दो विकेट हासिल किए। दीपक ने बल्लेबाजी में भी कमाल किया और वह 43 गेंद में 53 रन बनाने के बाद रिटायर आउट हुए। नरेश ने 18 गेंद में 40 रन की पारी खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें