फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटब्रेक के दौरान मौज मस्ती करने के बजाए शुभमन गिल कर रहे कड़ी मेहनत, पांचवें टेस्ट के लिए शुरू की ट्रेनिंग

ब्रेक के दौरान मौज मस्ती करने के बजाए शुभमन गिल कर रहे कड़ी मेहनत, पांचवें टेस्ट के लिए शुरू की ट्रेनिंग

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के लिए तैयारी शुरू कर दी है। शुभमन गिल सीरीज में अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। गिल ने 4 मैच में 342 रन बनाए हैं।

ब्रेक के दौरान मौज मस्ती करने के बजाए शुभमन गिल कर रहे कड़ी मेहनत, पांचवें टेस्ट के लिए शुरू की ट्रेनिंग
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 02 Mar 2024 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैच की टेस्ट सीरीज के शुरुआती चार मैच खेले जा चुके हैं। भारतीय टीम सीरीज अपने नाम कर चुकी है। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ लगातार तीन मैच जीते हैं। रांची में चौथा टेस्ट मैच खत्म होने के बाद दोनों टीमों को करीब 10 दिन का ब्रेक मिला है। इस दौरान ज्यादातर खिलाड़ी अपने निजी कामों में व्यस्त हैं। इस बीच भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आगामी टेस्ट के लिए तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं। 

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा। कई खिलाड़ी ब्रेक को एन्जॉय कर रहे हैं। भारत के कप्तान रोहित शर्मा अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में नजर आए थे। भारत के तीसरे नंबर के खिलाड़ी को आखिरी टेस्ट मैच से कुछ दिन पहले मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में अकेले ट्रेनिंग करते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद को मिला नया गेंदबाजी कोच, डेल स्टेन की जगह लेंगे जेम्स फ्रैंकलिन

इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती मैच में शुभमन गिल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। जिसके कारण उनके टीम से बाहर होने की नौबत आ गई थी। शुभमन गिल हैदराबाद में पहली पारी में फेल रहे थे। दूसरे टेस्ट में उन्होंने शतक लगाया और फिर राजकोट में 91 रन की पारी खेली।

राजकोट में वह शतक भी बना सकते थे लेकिन रन आउट हो गए। रांची में खेले गए चौथे टेस्ट में शुभमन गिल 52 रन बनाकर नाबाद रहे। शुबमन गिल को इससे पहले मोहाली नेट्स में अपने पिता के साथ अपनी बल्लेबाजी कौशल को निखारते हुए देखा गया था। भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच में ध्रुव जुरेल और शुभमन गिल की दमदार साझेदारी की बदौलत 5 विकेट से हराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें