फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsSA, 1st T20I: एचपीसीए टिकटों की राशि 19 सितंबर से वापस करेगा

INDvsSA, 1st T20I: एचपीसीए टिकटों की राशि 19 सितंबर से वापस करेगा

India vs South Africa: हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) ने मंगलवार को घोषणा की कि वह भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बारिश के कारण रद्द कर दिए गए पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकटों की...

INDvsSA, 1st T20I: एचपीसीए टिकटों की राशि 19 सितंबर से वापस करेगा
एजेंसी,धर्मशालाWed, 18 Sep 2019 12:37 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs South Africa: हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) ने मंगलवार को घोषणा की कि वह भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बारिश के कारण रद्द कर दिए गए पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकटों की धनराशि गुरुवार (19 सितंबर) से वापस करना शुरू कर देंगे। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 सितंबर को यहां भारी बारिश के कारण मैच नहीं हो पाया था। मैच में टॉस नहीं हुआ था और इसलिए दर्शक टिकटों की धनराशि वापस पाने के हकदार हैं। 

एचपीसीए ने कहा कि जिन दर्शकों ने स्टेडियम के आधिकारिक बॉक्स आफिस से टिकट खरीदे हैं, उनकी धनराशि 19 सितंबर से 22 सितंबर के बीच लौटाई जाएगी। दर्शकों को अपनी टिकट और सरकार से जारी फोटो परिचय पत्र दिखाना होगा। 

INDvsSA, 2nd T20: जानिए कब और कहां देख सकते हैं दूसरे टी-20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

बता दें कि इस सीरीज में तीन टी-20 और तीन टेस्ट मैच खेले जाने है। धर्मशाला में पहला टी-20 मैच धुलने के बाद आज यानि (18 सितंबर) को मोहाली में दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। इसके बाद बेंगलुरु में 22 सितंबर को सीरीज का तीसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। 

INDvsSA: मोहाली टी-20 आज, जानें प्लेइंगXI से पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल तक सबकुछ

वर्ष 2006 से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अभी तक 13 टी-20 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें आठ में भारत और पांच में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने जीत दर्ज की है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखिरी टी-20 मैच 24 फरवरी, 2018 को खेला गया था, जिसमें भारत ने सात विकेट से जीत दर्ज की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें