फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs AUS: वसीम जाफर ने फिर भेजा कप्तान अजिंक्य रहाणे को 'सीक्रेट' मैसेज, फैन्स हुए कन्फ्यूज

IND vs AUS: वसीम जाफर ने फिर भेजा कप्तान अजिंक्य रहाणे को 'सीक्रेट' मैसेज, फैन्स हुए कन्फ्यूज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच सिडनी में गुरुवार से शुरू होने जा रहा है। दोनों टीमें इस समय सीरीज में 1-1 से बराबरी पर चल रही हैं। भारत ने दूसरे मुकाबले में विराट...

IND vs AUS: वसीम जाफर ने फिर भेजा कप्तान अजिंक्य रहाणे को 'सीक्रेट' मैसेज, फैन्स हुए कन्फ्यूज
Mohan Kumarलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 Jan 2021 10:41 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच सिडनी में गुरुवार से शुरू होने जा रहा है। दोनों टीमें इस समय सीरीज में 1-1 से बराबरी पर चल रही हैं। भारत ने दूसरे मुकाबले में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भी जीत हासिल कर दुनिया को चौंका दिया था। सिडनी टेस्ट शुरू होने से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने अपने खास अंदाज में कप्तान अजिंक्य रहाणे को एक 'सीक्रेट' मैसेज भेजकर कुछ खिलाड़ियों को चुनने के लिए कहा है। उन्होंने इसी तरह का मैसेज रहाणे को मेलबर्न टेस्ट शुरू होने से पहले भी भेजा था।

डॉक्टर ने बताया, अस्पताल से कब डिस्चार्ज हो सकते हैं सौरव गांगुली

जाफर ने अनोखे अंदाज में अजिंक्य रहाणे को ट्वीट करते हुए लिखा, ''आज मेरे पास झील के किनारे अच्छी फिल्टर कॉफी थी। यह शानदार है कि मछली पानी के अंदर सांस ले सकती है। इसके बाद मैं डोम्बिवली में चे ग्वेरा के चित्र के पास से किसी के सामने से गुजरा, जिसका बोरीवली में एक रेस्टोरेंट है।'' इस मैसेज के जरिए जाफर ने फिल्टर कॉफी के जरिए केएल राहुल, मछली के जरिए शुभमन गिल, चे ग्वेरा के जरिए चेतेश्वर पुजारा, बोरीवली के जरिए अजिंक्य रहाणे और डोम्विबली के जरिए रोहित शर्मा को टीम में लेने की बात की है। जाफर के इस मैसेज को कई फैन्स नहीं समझ पाए हैं और वो इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

epaper