फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशादी के बंधन में बंधे ऋतुराज गायकवाड़, उत्कर्षा पवार संग लिए सात फेरे

शादी के बंधन में बंधे ऋतुराज गायकवाड़, उत्कर्षा पवार संग लिए सात फेरे

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले भारतीय क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ ने तीन जून 2023 की रात मुंबई के एक होटल में भव्य शादी समारोह में उत्कर्षा पवार के साथ सात फेरे लिए।

शादी के बंधन में बंधे ऋतुराज गायकवाड़, उत्कर्षा पवार संग लिए सात फेरे
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Jun 2023 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और उत्कर्षा पवार शादी के बंधन में बंध गए हैं। यह शादी समारोह शनिवार (3 जून) को मुंबई में हुआ। ऋतुराज ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। गायकवाड़ इस समय लंदन में भारतीय टीम के साथ होते लेकिन शादी की डेट फाइनल होने की वजह से उन्होंने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से हटने का फैसला किया। वह स्टैंडबाई के रूप में शामिल थे। गायकवाड़ आईपीएल में पांचवीं ट्रॉफी जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का भी हिस्सा थे। गायकवाड़ ने आईपीएल 2023 में 590 रन बनाए। 

ऋतुराज गायकवाड़ की मंगेतर उत्कर्षा पवार भी एक क्रिकेटर हैं। वह महाराष्ट्र के लिए क्रिकेट खेलती हैं। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2023 का फाइनल जीतने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ और उत्कर्षा ने ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई थी। उत्कर्षा पवार दाएं हाथ से बल्लेबाजी करती है और दाएं हाथ से मध्यम तेज गेंदबाजी भी करती है।13 अक्टूबर 1998 को जन्मीं उत्कर्षा बचपन से ही खेलों में सक्रिय थीं। उन्होंने 11 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया था।

सचिन तेंदुलकर का बड़ा खुलासा- 2011-12 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल अंगूठे के साथ खेला था

 

ऋतुराज गायकवाड़ ने 2021 में दमदार प्रदर्शन करते हुए अपनी पहचान बनाई थी। उन्होंने आईपीएल 2021 में 16 मैचों में 635 रन बनाए थे और इस बार आईपीएल 2023 में उन्होंने 16 मैचों में 590 रन बनाए। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें