फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsBAN, 1st Test: इंदौर पहुंचीं भारत और बांग्लादेश की टीमें

INDvsBAN, 1st Test: इंदौर पहुंचीं भारत और बांग्लादेश की टीमें

India vs Bangladesh, 1st Test at Indore: भारत और बांग्लादेश के बीच मध्यप्रदेश के इंदौर में 14 नवंबर से खेले जाने वाले क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें सोमवार को यहां पहुंच गईं। देवी अहिल्याबाई...

INDvsBAN, 1st Test: इंदौर पहुंचीं भारत और बांग्लादेश की टीमें
एजेंसी,इंदौरTue, 12 Nov 2019 06:35 AM
ऐप पर पढ़ें

India vs Bangladesh, 1st Test at Indore: भारत और बांग्लादेश के बीच मध्यप्रदेश के इंदौर में 14 नवंबर से खेले जाने वाले क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें सोमवार को यहां पहुंच गईं। देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट पर दोपहर दोनों ही टीमें पहुंची, जहां से उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बस से दो अलग-अलग होटलों के लिए रवाना किया गया। 

इस बीच एयरपोर्ट और होटल के बाहर जमा सैकड़ों क्रिकेट प्रेमियों में अपने-अपने चहेते क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए होड़ मची थी। दोनों टीमों के बीच 14-18 नवंबर तक पांच दिवसीय टेस्ट मैच खेला जाएगा। मैच से पहले दोनों टीमें यहां मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) के होल्कर स्टेडियम में 12 और 13 नवंबर को अभ्यास करेंगी।

एमपीसीए के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार 12 नवंबर को बांग्लादेश की टीम सुबह 9 से 12 तथा भारतीय टीम दोपहर 2 से 5 बजे तक अभ्यास करेगी। इसी प्रकार 13 नवंबर को भारतीय टीम सुबह और बांग्लादेश की टीम दोपहर के सत्र में अभ्यास करेंगी, जिसके बाद दोनों टीमें इसी मैदान पर टेस्ट मैच खेलेंगी।

दीपक चाहर नहीं हैं टी-20 इंटरनेशनल में हैट्रिक लेने वाली पहले भारतीय, चूक पर ट्रोल हुआ BCCI

तीनों फॉरमैट में हैट्रिक की हैट्रिक करने वाली पहली टीम बना भारत

टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका के मरायस इरस्मस और वेस्टइंडीज के जोएल विल्सन और ऑस्ट्रेलिया के रॉड टकर मैदानी अंपायर हैं, जो रविवार को इंदौर पहुंच चुके हैं। वहीं भारत के अनिल चौधरी और श्रीलंका के रंजन मदुगले आज इंदौर पहुंचे। अंपायरों की अगवानी नरेंद्र मेनन ने की।

बता दें कि भारत ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज को 2-1 से जीत लिया है। इस सीरीज के दिल्ली में खेले गए पहले मैच में भारत तो 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद राजकोट में भारत ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट और नागपुर में 30 रनों से मात देकर सीरीज पर जीत हासिल की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें