India a won 3rd unofficial oneday match against south africa a - इंडिया-ए की रोमांचक जीत, सीरीज में मिली विजयी बढ़त DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंडिया-ए की रोमांचक जीत, सीरीज में मिली विजयी बढ़त

मैदान गीला होने के कारण मैच को 30-30 ओवरों का कर दिया गया, जिसमें दक्षिण अफ्रीका-ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

Manish Pandey.jpg

कप्तान मनीष पांडे (81) की शानदार पारी के दम पर इंडिया-ए ने यहां ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में सोमवार को खेले गए तीसरे अनाधिकारिक वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका-ए को चार विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। मैदान गीला होने के कारण मैच को 30-30 ओवरों का कर दिया गया, जिसमें दक्षिण अफ्रीका-ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

मेहमान टीम ने निर्धारित 30 ओवर में आठ विकेट पर 207 रन का स्कोर बनाया, जिसे इंडिया-ए ने 27.5 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। पांडे ने 59 गेंदों पर तीन चौके और पांच छक्के लगाए। उनके अलावा शिवम दुबे ने 28 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 45 और इशान किशन ने 41 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से 40 रनों का योगदान दिया। दक्षिण अफ्रीका-ए के लिए एनरिक नोर्ट्जे और जॉर्ज लिंडे ने दो-दो जबकि जूनियर डाला और जॉर्न फोतूर्इन ने एक-एक विकेट लिए। 

Twitter पर छाए शिवम दुबे, फैन्स बोले- टी20 वर्ल्ड कप के लिए करो तैयार

मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, सरेंडर के लिए 15 दिन का समय

इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका-ए ने हेनरिक क्लासेन (44), जानेमान मलान (37) और मैथ्यू ब्रीजके (36) की उपयोगी पारियों के सहारे आठ विकेट पर 207 रन का स्कोर बनाया। क्लासेन ने दो चौके और चार छक्के, मलान ने पांच चौके और एक छक्का जबकि ब्रीजके ने तीन छक्के लगाए। इंडिया-ए की ओर से दीपक चाहर और कुणाल पांड्या ने दो-दो जबकि शादुर्ल ठाकुर और युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट लिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India a won 3rd unofficial oneday match against south africa a