india a vs south africa a shivam dube trending on twitter here is why - Twitter पर छाए शिवम दुबे, फैन्स बोले- टी20 वर्ल्ड कप के लिए करो तैयार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Twitter पर छाए शिवम दुबे, फैन्स बोले- टी20 वर्ल्ड कप के लिए करो तैयार

इस मैच में कप्तान मनीष पांडे 59 गेंद पर 81 रनों की पारी खेली, लेकिन उनसे ज्यादा चर्चा हो रही है शिवम दुबे की, जिन्होंने 45 रनों की नॉटआउट पारी खेली।

shivam dube

इंडिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच पांच मैचों की अनाधिकारिक वनडे सीरीज जारी है। सीरीज का तीसरा मैच भारत ने 4 विकेट से अपने नाम किया और 3-0 की अजेय बढ़त बना ली। इस मैच में कप्तान मनीष पांडे 59 गेंद पर 81 रनों की पारी खेली, लेकिन उनसे ज्यादा चर्चा हो रही है शिवम दुबे की, जिन्होंने 45 रनों की नॉटआउट पारी खेली।

ट्विटर पर क्रिकेट फैन्स का मानना है कि दुबे को टीम इंडिया में खेलने का मौका मिलना चाहिए और अगले साल होने वाली आईसीस वर्ल्ड ट्वंटी20 के लिए तैयार किया जाना चाहिए। शिवम ने 28 गेंद पर 45 रनों की नॉटआउट पारी खेली। शिवम ने इसी सीरीज के दूसरे वनडे मैच में 79 रनों की नॉटआउट पारी भी खेली थी। तब उन्होंने 60 गेंद पर ये रन बनाए थे।

मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, सरेंडर के लिए 15 दिन का समय

VIDEO: जब केविन पीटरसन ने आंख पर पट्टी बांधकर की धुआंधार बैटिंग

कौन है शिवम दुबे

शिवन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलते हैं। 2019 सीजन में उन्हें चार मैच खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 121.21 के स्ट्राइक रेट से 40 रन बनाए। ओवरऑल टी20 क्रिकेट में शिवम ने 18 पारियों में 18.61 की औसत से और 142.35 के स्ट्राइक रेट से 242 रन बनाए हैं। इसके अलावा टी20 में उन्होंने 14 विकेट भी झटके हैं।

शिवम दुबे के लिए क्रिकेट फैन्स कर रहे हैं ऐसे ट्वीट्स

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india a vs south africa a shivam dube trending on twitter here is why