फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: इंग्लैंड की सड़कों पर दिखा जूनियर टीम इंडिया का संजय दत्त स्टाइल डांस

VIDEO: इंग्लैंड की सड़कों पर दिखा जूनियर टीम इंडिया का संजय दत्त स्टाइल डांस

विराट कोहली की अगुवाई में सीनियर टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंच चुकी है, जहां उसे 3 वनडे, टी20 और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज से पहले भारतीय टीम दो टी20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए आयरलैंड...

VIDEO: इंग्लैंड की सड़कों पर दिखा जूनियर टीम इंडिया का संजय दत्त स्टाइल डांस
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लंदनSun, 24 Jun 2018 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली की अगुवाई में सीनियर टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंच चुकी है, जहां उसे 3 वनडे, टी20 और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज से पहले भारतीय टीम दो टी20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए आयरलैंड के संक्षिप्त दौरे पर भी जाएगी। सीनिसर टीम इंडिया के इंग्लैंड पहुंचने से पहले जूनियर टीम इंडिया वहां मौजूद है। हम बात कर रहे हैं इंडिया ए की, जो श्रेयस अय्यर की अगुवाई में इंग्लैंड ए और वेस्टइंडीज ए के खिलाफ ट्राई इंग्लैंड में सीरीज खेल रही है, जहां टूर मैच में तो टीम का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा। लेकिन इंग्लैंड-ए के खिलाफ अपने पहले मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा।

सचिन के बाद विराट ने भी कहा- गेंदबाजों के खिलाफ क्रूरता है ICC का फैसला

हालांकि, इस हार के बाद भी इंडिया ए के खिलाड़ी ज्यादा परेशान नहीं​ दिख रहे हैं और मजबूत तरीके से वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। शायद इसीलिए वे एकदम कूल होकर इंग्लैंड की सड़कों पर डांस कर रहे हैं। इंडिया ए के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और दूसरे क्रिकेटर 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के गाने पर संजय दत्त स्टाइल में डांस करते हुए दिख रहे हैं। गौरतलब है कि संजय दत्त की बायोपिक भी 29 जून को रिलीज हो रही है, जिसे 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के निर्देशक राज कुमार हिरानी ने ही बनाया है।

VIDEO: एयरपोर्ट पर शिखर ने किया भांगड़ा, फिर धौनी-विराट के लिए गाया गाना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें