फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIndependence Day: हरारे में भी शान से लहराया तिरंगा, टीम इंडिया ने मनाया आजादी का जश्न

Independence Day: हरारे में भी शान से लहराया तिरंगा, टीम इंडिया ने मनाया आजादी का जश्न

देश के 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारतीय क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे में भी शान से आजादी का जश्न मनाया। भारतीय टीम इस समय तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे के दौरे पर है।

Independence Day: हरारे में भी शान से लहराया तिरंगा, टीम इंडिया ने मनाया आजादी का जश्न
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,हरारेMon, 15 Aug 2022 09:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

 देश के 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारतीय क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे में भी शान से आजादी का जश्न मनाया। भारतीय टीम इस समय तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे के दौरे पर है। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में जिम्बाब्वे दौरो पर आई टीम के साथ कप्तान केएल राहुल और, शिखर धवन जैसे दिग्गज मौजूद हैं। भारत को जिम्बाब्वे दौरे पर 18 अगस्त को पहला वनडे मैच खेलना है। लेकिन सोमवार को स्वतंत्रता दिवस की 75 वर्षगांठ पर भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे की राजधानी हरारे में पूरे जोश के साथ तिरंगा फहराया।

भारतीय खिलाड़ियों ने ऐसे दी देश को स्वतंत्रता दिवस की बधाई, आजादी के 75 साल हुए पूरे

बीसीसीआई ने ट्विटर पर भारतीय टीम की फोटो शेयर की है। इस फोटो में टीम ने अपने होटल के बाहर तिरंगा लहराया और राष्ट्रगान के साथ स्वतंत्रता दिवस के उत्सव में हिस्सा लिया। खिलाड़ियों के साथ साथ भारतीय टीम के सपोर्ट स्टाफ ने भी इसमें भाग लिया। इस दौरान कप्तान राहुल सावधान की मुद्रा में खड़े दिखाई दिए। वहीं, धवन ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके कहा कि आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद। 

epaper