फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND W vs SA W 2nd ODI: मैच के साथ भारत ने जीती सीरीज भी

IND W vs SA W 2nd ODI: मैच के साथ भारत ने जीती सीरीज भी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच 11 अक्टूबर को वडोदरा में खेला गया, जिसे भारत ने पांच विकेट से अपने नाम...

IND W vs SA W 2nd ODI: मैच के साथ भारत ने जीती सीरीज भी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,वडोदराFri, 11 Oct 2019 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच 11 अक्टूबर को वडोदरा में खेला गया, जिसे भारत ने पांच विकेट से अपने नाम किया। इस तरह से भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी हासिल कर ली है। 

दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम ने पहले वनडे के मुकाबले इस मैच में बेहतर प्रदर्शन किया। भारत ने टॉस जीता और दक्षिण अफ्रीका को बल्लेबाजी का न्योता दिया। दक्षिण अफ्रीका ने 50 ओवर में छह विकेट पर 247 रन बनाए, जवाब में भारत ने 48 ओवर में पांच विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। दक्षिण अफ्रीका की ओर से लॉरा वोलवार्ट ने सबसे ज्यादा 69 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से शिखा पांडे, एकता बिष्ट और पूनम यादव ने दो-दो विकेट लिए।

Day-2 Stumps: मुश्किल में दक्षिण अफ्रीका, भारत के 601 रनों के जवाब में स्कोर 36/3

2nd Test Match: कप्तान के तौर पर विराट के खाते में जुड़ा एक और धांसू रिकॉर्ड

भारत के लिए पूनम राउत ने 65, कप्तानी मिताली राज ने 66 और हरमनप्रीत कौर ने नॉटआउट 39 रनों की पारी खेली। भारत की दोनों सलामी बैटर्स प्रिया पूनिया और जेमिमाह रोड्रिगुएज क्रम से 20 और 16 रन बनाकर आउट हो गईं। इसके बाद पूनम राउत और मिताली राज की साझेदारी ने भारत की जीत की नींव रखी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें