फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हो सकते हैं वॉशिंगटन सुंदर, काउंटी मैच में कंधा हुआ चोटिल

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हो सकते हैं वॉशिंगटन सुंदर, काउंटी मैच में कंधा हुआ चोटिल

IND vs ZIM: ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर के जिम्बाब्वे के आगामी दौरे के लिए भारत की टीम का हिस्सा होने की उम्मीद नहीं है, जहां टीम 18 अगस्त से शुरू होने वाले तीन वनडे मैच खेलेगी।

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हो सकते हैं वॉशिंगटन सुंदर, काउंटी मैच में कंधा हुआ चोटिल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 12 Aug 2022 03:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। तीनों मैच हरारे में खेले जाएंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड की चिकित्सा टीम ने केएल राहुल को फिट घोषित कर दिया है, जिसके बाद इस सलामी बल्लेबाज को जिंबाब्वे के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज के लिए टीम की कमान सौंपी गई है। शिखर धवन को इस सीरीज के लिए पहले कप्तान नियुक्त किया गया था लेकिन अब वह उप कप्तान की भूमिका निभाएंगे। 

केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम 14 अगस्त को जिम्बाब्वे के लिए रवाना होगी, जिसमें वीवीएस लक्ष्मण मुख्य कोच होंगे। लेकिन उससे पहले टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है। जिम्बाब्वे वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल वॉशिंगटन सुंदर चोट की वजह से टीम से बाहर हो सकते हैं। 

इस साल की शुरुआत में आईपीएल के दौरान अपने गेंदबाजी हाथ में चोट लगने के बाद से सुंदर ने अभी तक एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। हालांकि उन्होंने काउंटी क्रिकेट में वापसी की है और जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी सीरीज चार महीनों में भारत के साथ उनका पहला मैच था।

15 सितंबर को ईडन गार्डन्स पर फिर कप्तानी करते दिख सकते हैं सौरव गांगुली, जानिए टीम में किसे-किसे मिलेगा मौका

जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल वॉशिंगटन सुंदर को यूके से सीधे हरारे के लिए उड़ान भरनी थी, जहां वह लंकाशायर काउंटी के लिए खेल रहे थे। उन्हें इंग्लैंड के मैनचेस्टर में लिस्ट ए मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई थी, जिससे जिम्बाब्वे वनडे में उनके हिस्सा लेने पर संदेह है।
 

epaper