फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs ZIM: राष्ट्रगान के बीच ईशान किशन पर मधुमक्खी का हमला, रिऐक्शन वायरल- Video

IND vs ZIM: राष्ट्रगान के बीच ईशान किशन पर मधुमक्खी का हमला, रिऐक्शन वायरल- Video

भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले ODI में 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। मैच शुरू होने से पहले भारतीय टीम जब राष्ट्रगान के लिए मैदान पर पहुंची, तो इस बीच ईशान किशन पर मधुमक्खी ने हमला किया।

IND vs ZIM: राष्ट्रगान के बीच ईशान किशन पर मधुमक्खी का हमला, रिऐक्शन वायरल- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 19 Aug 2022 11:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला गया। भारत ने एकतरफा अंदाज में मैच 10 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम राष्ट्रगान के लिए मैदान पर पहुंची। राष्ट्रगान के बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर मधुमक्खी ने हमला बोल दिया, जिसके बाद उनका रिऐक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ईशान किशन मधुमक्खी से परेशान दिखे और एकदम से चौंक गए। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। ईशान किशन पूरी तरह से राष्ट्रगान में रमे हुए थे, तभी उनके कान के पास मधुमक्खी पहुंच गई और वह एकदम से चौंक गए। देखें वीडियो-

केएल राहुल ने राष्ट्रगान से पहले किया कुछ ऐसा कि जीत लिया फैंस का दिल

धवन ने इस मामले में कोहली को पछाड़ा, लिस्ट में कप्तान रोहित काफी पीछे

मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया। जिम्बाब्वे की पूरी टीम 40.3 ओवर में महज 189 रनों पर सिमट गई। फरवरी 2022 के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे दीपक चाहर ने सात ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने भी तीन-तीन विकेट चटकाए। वहीं मोहम्मद सिराज के खाते में एक विकेट गया। जिम्बाब्वे की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान रेजिस चकाब्वा ने बनाए। उन्होंने 35 रनों की पारी खेली। जवाब में टीम इंडिया ने 30.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। शिखर धवन 81 और शुभमन गिल 82 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।