फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर BCCI ने केएल राहुल एंड कंपनी को दी जल्द से जल्द नहाने की सलाह, जानिए क्या है वजह

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर BCCI ने केएल राहुल एंड कंपनी को दी जल्द से जल्द नहाने की सलाह, जानिए क्या है वजह

केएल राहुल की कप्तानी में भारतीय टीम इन दिनों जिम्बाब्वे दौरे पर है, जहां हरारे में तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों को जल्द से जल्द नहाने की सलाह दी है।

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर BCCI ने केएल राहुल एंड कंपनी को दी जल्द से जल्द नहाने की सलाह, जानिए क्या है वजह
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 01:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया को 18 से 22 अगस्त के बीच जिम्बाब्वे में तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेलनी हैं। ये सभी मैच हरारे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेले जाने हैं। इस दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सलाह दी है कि वह जल्द से जल्द नहा लें और पानी की बिल्कुल बर्बादी ना करें। दरअसल हरारे में पानी की बहुत कमी चल रही है, जिसके चलते बीसीसीआई की ओर से भारतीय टीम को यह संदेश दिया गया है।

जिम्बाब्वे में कौन होना चाहिए धवन का ओपनिंग पार्टनर, कैफ ने बताया नाम

इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक बीसीसीआई ने केएल राहुल की कप्तानी वाली भारतीय टीम को इस दौरे पर जितना हो सके उतना पानी बचाने की सलाह दी है और इसी वजह से खिलाड़ियों को कहा गया है कि वह कम से कम समय में नहा लें। यह टीम इंडिया के साथ पहले भी हो चुका है। 2018 में जब भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर थी, तो केप टाउन में भी इसी तरह की पानी की समस्या थी, तब भी भारतीय खिलाड़ियों को बीसीसीआई की तरफ से यही कहा गया था।

गांगुली का टीम इंडिया को एशिया कप के लिए संदेश, ये बस Ind vs Pak नहीं

बीसीसीआई अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स से कहा, 'हां, हरारे में पानी की समस्या बहुत गंभीर है और खिलाड़ियों को इसकी जानकारी दे दी गई है। उन्हें कहा गया है कि वह किसी भी कीमत पर पानी की बर्बादी ना करें और कम से कम समय में नहा लें। पानी की बचत के लिए पूल सेशन में भी कटौती की गई है।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper