फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsWI: जडेजा के रनआउट पर भड़के विराट, बोले- बाहर बैठे लोग मैच नहीं चला सकते

INDvsWI: जडेजा के रनआउट पर भड़के विराट, बोले- बाहर बैठे लोग मैच नहीं चला सकते

India vs West Indies, 1st ODI at Chennai: चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में विंडीज के खिलाफ खेले गए पहले मैच में रवींद्र जडेजा के विवादित रन आउट पर भारत के कप्तान विराट कोहली ने गुस्सा जताते...

INDvsWI: जडेजा के रनआउट पर भड़के विराट, बोले- बाहर बैठे लोग मैच नहीं चला सकते
एजेंसी,चेन्नईMon, 16 Dec 2019 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs West Indies, 1st ODI at Chennai: चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में विंडीज के खिलाफ खेले गए पहले मैच में रवींद्र जडेजा के विवादित रन आउट पर भारत के कप्तान विराट कोहली ने गुस्सा जताते हुए कहा है कि बाहर बैठे लोग फील्डर को नहीं बता सकते कि रिव्यू लेना है। 

दरअसल, पहले बल्लेबाजी करने वाली भारत की पारी के 48वें ओवर में जडेजा को रन आउट करार दे दिया गया। एक रन लेने के दौरान फील्डर की थ्रो विकेट पर सीधे लगी, लेकिन अंपायर ने जडेजा को रन आउट नहीं दिया। कुछ देर बार रिप्ले में बताया गया कि जडेजा रन आउट थे और विंडीज ने इस देखकर रिव्यू लिया और फिर जडेजा रन आउट हो गए। 

'सिर्फ भारत ऑस्ट्रेलिया को घर में हरा सकता है', वॉन के ट्वीट का मैकुलम ने दिया जवाब

ICC Test Ranking: विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, बाबर आजम पहली बार टॉप 10 में शामिल

इसपर कोहली बहुत नाराज हुए और मैच के बाद अवॉर्ड सेरेमनी में इस पर खुलकर बोले। कोहली ने कहा, “बात सीधी है। फील्डर ने पूछा आउट था या नहीं। अंपायर ने कहा नहीं। बात यहां खत्म हो जाती है। बाहर बैठकर टीवी पर देख रहे लोग फील्डर को नहीं बता सकते कि वह अंपायर से रिव्यू को कहे। मैंने ऐसा होते नहीं देखा।”

उन्होंने कहा, “मैंने ऐसा होते पहले नहीं देखा। मैं नहीं जानता कि नियम क्या है, लाइन कहां तक की है। मुझे लगता है कि रेफरी और अंपयार को इस मामले को पूरा देखना चाहिए और देखना होगा कि क्रिकेट में क्या किया जा सकता है। बाहर बैठे लोग खेल चला नहीं सकते। मुझे लगता है कि यही हुआ है।”

भारत को इस मैच में आठ विकेट से मात खानी पड़ी थी। अब 3 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें