DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs WI: विव रिचर्ड्स को विराट ने बताया क्यों अनुष्का उनके लिए इतनी खास हैं- देखें Video

इंटरव्यू के दूसरे पार्ट का वीडियो बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस इंटरव्यू के दौरान विराट ने विव को बताया कि क्यों अनुष्का शर्मा उनके लिए इतनी खास हैं। 

anushka sharma and virat kohli  file photo

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और विव रिचर्ड्स के बीच एक खास इंटरव्यू हुआ, जो बीसीसीआई टीवी पर शेयर किया गया है। इसके पहले पार्ट में विराट कोहली ने विव रिचर्ड्स से सवाल पूछे थे, जबकि दूसरे पार्ट में विव ने विराट से सवाल किए हैं। इंटरव्यू के दूसरे पार्ट का वीडियो बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस इंटरव्यू के दौरान विराट ने विव को बताया कि क्यों अनुष्का शर्मा उनके लिए इतनी खास हैं। 

विव ने जब लाइफ पार्टनर पर सवाल किया तो विराट ने जवाब में कहा, 'ये मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी ब्लेसिंग है, इस खेल को खेलने के साथ। सही इंसान मिलना। वो खुद प्रोफेशनल हैं तो उन्हें मेरा स्पेस भी अच्छे से समझ आता है।' विराट ने आगे कहा, 'वो मुझे हमेशा सही रास्ता दिखाती हैं। मैंने उनके साथ रहकर सीखा है कि अगर आप मैदान से बाहर कुछ अच्छा करते हैं तो उसका असर मैदान पर आपकी पर्सनैलिटी पर भी पड़ता है।'

इससे पहले पार्ट में विराट ने विव से पूछा था कि वो हेलमेट पहनकर क्यों नहीं खेलते थे और उनका क्या माइंडसेट रहता था, जिस पर विव ने कहा था, ' मैं मर्द हूं, ये आपको घमंड लग सकता है लेकिन मैंने हमेशा खुद को बैक किया है। मैंने हेलमेट पहनने की कोशिश की थी, लेकिन ये काफी अनकंफर्टेबल था। मेरा माइंडसेट होता था कि मैं काफी अच्छा खेलता हूं और अगर मुझे चोट लगती थी, तो मैं सोचता था ये भगवान की मर्जी है।'

1st Test: रहाणे ने बताया क्यों रोहित और अश्विन को नहीं मिला प्लेइंग इलेवन में मौका

1st Test Day-1: जानिए शानदार पारी के बाद रहाणे ने क्यों कहा- मैं मतलबी नहीं हूं

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर है। ये इंटरव्यू भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट मैच से पहले का है। जिसका एक पार्ट टेस्ट मैच के पहले शेयर किया गया था और दूसरा पार्ट टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल के बाद शेयर किया गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs wi virat kohli on anushka sharma during chit chat with viv richards watch video here