फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs WI: संजू सैमसन गाड़ी से उतरे, लोगों को सैल्यूट किया- वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

IND vs WI: संजू सैमसन गाड़ी से उतरे, लोगों को सैल्यूट किया- वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। संजू के फैन्स अमेरिका के फ्लोरिडा में भी देखने को मिले और उन्होंने खास अंदाज में अपने फैन्स का दिल जीत लिया।

IND vs WI: संजू सैमसन गाड़ी से उतरे, लोगों को सैल्यूट किया- वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 09 Aug 2022 05:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। अमेरिका के फ्लोरिडा में भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आखिरी मैच रविवार को खेला गया था, जिसे भारत ने 88 रनों से जीतकर सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली। इस मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा गोल्फ कार लेकर मैदान पर नजर आए और उसकी सवारी करने टीम के काफी खिलाड़ी भी पहुंच गए। संजू सैमसन भी इस दौरान रोहित की गाड़ी पर सवार दिखे।

एशिया कप में PAK के खिलाफ ऐसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI

स्टेडियम में मौजूद फैन्स जब संजू-संजू चिल्लाने लगे, तो इस बल्लेबाज ने गाड़ी से उतरकर सभी को सैल्यूट किया। सोशल मीडिया पर सैमसन के इस तरह के रिऐक्शन की जमकर तारीफ हो रही है।

धोनी की विकेटकीपिंग को लेकर लतीफ ये क्या बोल गए, भड़के फैन्स

संजू सैमसन को एशिया कप 2022 स्क्वॉड में नहीं चुना गया है और इसको लेकर भी फैन्स काफी नाराज हैं। 27 साल के सैमसन ने 2015 में इंटरनेशनल डेब्यू कर लिया था, लेकिन इसके बाद से वह लगातार टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं और टीम में अपनी पक्की जगह नहीं बना पाए हैं। सैमसन ने अभी तक टीम इंडिया के लिए चार वनडे और 16 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने दोनों फॉर्मेट में क्रम से 39.33 की औसत से 118 और 21.14 की औसत से 77 रन बनाए हैं।

epaper