फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs WI: रोहित शर्मा बरसाएंगे चौके-छक्के! नेट्स पर सिग्नेचर पुल शॉट जड़ते आए नजर- Video

IND vs WI: रोहित शर्मा बरसाएंगे चौके-छक्के! नेट्स पर सिग्नेचर पुल शॉट जड़ते आए नजर- Video

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद मिले ब्रेक से वापसी करने को तैयार हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज के पहले मैच से पहले रोहित ने नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस की।

IND vs WI: रोहित शर्मा बरसाएंगे चौके-छक्के! नेट्स पर सिग्नेचर पुल शॉट जड़ते आए नजर- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 29 Jul 2022 02:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ भले ही टी20 इंटरनेशनल सीरीज में हाथ खोलकर रन नहीं बनाए थे, लेकिन वनडे सीरीज के पहले मैच में उनका बल्ला बोला था और उन्होंने फॉर्म में वापसी के संकेत भी दिए थे। रोहित को इंग्लैंड दौरे के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज से आराम दिया गया था, लेकिन अब वह पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए वापसी कर चुके हैं। सीरीज का पहला मैच आज खेला जाना है और मैच से पहले रोहित ने नेट्स पर अच्छा-खासा समय बताया। रोहित नेट्स पर अच्छे टच में नजर आए और ऐसा लग रहा है कि सीरीज के पहले मैच में उनके बल्ले से कुछ दमदार शॉट्स जरूर देखने को मिलेंगे।

पंत अपने कर सकते हैं ये खास रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बनेंगे पहले भारतीय

त्रिनिडाड पहुंचने के बाद से रोहित भले ही शुरुआती दिनों में प्रैक्टिस के लिए नहीं आए, लेकिन जब आए, तब पूरे रंग में नजर आए। रोहित ने नेट्स पर अपना सिग्नेचर पुल शॉट भी लगाया। इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी रोहित का बल्ला शांत ही रहा था और इसके अलावा भी वह कुछ दमदार स्कोर नहीं बना पाए हैं, ऐसे में इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए रोहित शर्मा की फॉर्म टीम इंडिया के लिए बहुत अहम हो जाती है।

कैरेबियाई धरती पर होगी चौके-छक्कों की बारिश, आज खेला जाएगा पहला टी20

रोहित को खुद भी इस बात का अंदाजा है और वह इस सीरीज के साथ ही अपनी पुरानी लय में जरूर लौटना चाहेंगे। रोहित अगर फॉर्म में लौटते हैं तो टीम इंडिया के लिए इससे अच्छी और कोई बात हो नहीं सकती है। रोहित फिलहाल तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज की बात करें तो रोहित ने दो मैचों में अच्छी शुरुआत की, लेकिन इसको बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए।

epaper