फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटind vs wi 1st 20i: रोहित के इस खेल भावना की जमकर हो रही तारीफ, फोटो ने जीता फैंस का दिल

ind vs wi 1st 20i: रोहित के इस खेल भावना की जमकर हो रही तारीफ, फोटो ने जीता फैंस का दिल

वायरल फोटो में रोहित अपना एक हाथ वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन के कंधे पर रखे हुए है जबकि दूसरे हाथ से वह पूरन के सीने पर हाथ रखकर उन्हें शाबासी दे रहे हैं। फैंस रोहित के खेल भावना की तारीफ कर रहे

ind vs wi 1st 20i: रोहित के इस खेल भावना की जमकर हो रही तारीफ, फोटो ने जीता फैंस का दिल
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,त्रिनिदादFri, 29 Jul 2022 08:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IND vs WI 1st T20I: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला है। भारत की बैटिंग जारी है। इस बार कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव के साथ ओपनिंग करने का फैसला किया। सूर्यकुमार 24 रन बनाकर आउट हो गए। इस बीच टॉस से पहले का रोहित का एक फोटो काफी वायरल हो रहा है। उनके इस फोटो की अब खूब तारीफ हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो में रोहित अपना एक हाथ वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन के कंधे पर रखे हुए है जबकि दूसरे हाथ से वह पूरन के सीने पर हाथ रखकर उन्हें शाबासी दे रहे हैं। फैंस रोहित के इस फोटो को खेल भावना (स्पिरिट ऑफ क्रिकेट) से जोड़कर देख रहे हैं। फैंस कप्तान रोहित के इस खेल भावना की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में रोहित अपना एक हाथ वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन के कंधे पर रखे हुए है जबकि दूसरे हाथ से वह पूरन के सीने पर हाथ रखकर उन्हें शाबासी दे रहे हैं। फैंस रोहित के इस खेल भावना की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रोहित वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे क्योंकि उन्हें वनडे सीरीज से आराम दिया गया था। रोहित की जगह शिखर धवन ने वनडे में टीम की कप्तानी की थी। शिखर अब टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। 

epaper